जब अमिताभ बच्चन दिखे बैलगाड़ी की सवारी करते हुए और चारपाई पर लेटे हुए

0

अमिताभ बच्चन की फैन फोलोविंग करोड़ो में हैं और ये फैन सिर्फ उनकी फिल्में देखकर ही बने हों, ऐसा भी नहीं है। अमिताभ बच्चन डिजिटल पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से हैं। उनका इंटरनेट पर अपना एक ई फैन क्लब भी है। ऐसे ही एक ई फैन ने जब उनसे पूछा कि आपने आखिरी बार बस यात्रा कब की थी तो अमिताभ ने इसके जवाब में अपनी नई फिल्म झुंड के कुछ फोटो साझा किए हैं।

टी सीरीज के बैनर तले बन रही फिल्म झुंड में अमिताभ बच्चन एक ऐसे कोच का किरदार कर रहे हैं, जो गली मोहल्ले के आवारा लड़कों की फुटबॉल टीम खड़ी कर देते हैं। इस दौरान उन्होंने तमाम विरोध और मुसीबतें भी झेलनी पड़ती हैं। लेकिन, हर मुश्किल का सामना करने के बाद यह कोच इस टीम को एक इंटरनेशनल कंपटीशन में शामिल कराने में कामयाब रहता है|

अमिताभ ने अपने ई फैन के सवाल के जवाब में जो तस्वीरें सार्वजनिक की हैं, उनमें अमिताभ कुएं की जगत पर सुस्ताते, बैलगाड़ी की सवारी करते और खटिया पर आराम करते दिख रहे हैं। एक फोटो में अमिताभ एक बस की खिड़की वाली सीट पर भी बैठे हैं।इन तस्वीरों के जरिए अमिताभ बच्चन ने ये भी बताने की कोशिश की कि वह अपने संघर्ष के दिन भूले नहीं हैं। और, अब भी जरूरत पड़ती है तो खुले में चारपाई पर सुस्ताने या किसी भी खुली जगह बैठकर चाय पीने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती।

loading...
शेयर करें