बदायूं में ताऊ के अंतिम दर्शन करने को कहा तो पति ने पत्नी को कर डाला गंजा

बदायूँ बिसौली कोतवाली
बदायूँ बिसौली कोतवाली

बदायूँ: उत्तर प्रदेश में बदायूं के बिसौली इलाके में हैवानियत को भी शर्मसार करने के मामले के तहत ताऊ के अंतिम दर्शन करने की जिद एक महिला पर भारी पड़ गई ओर उसें पति ने दसके सिर के बाल मूड़ के गंजा कर दिया ।

हैवानियत की पूरी दास्तान

मामला बिसौली इलाके के पिंदरा गांव का है । राजपाल की पत्नी सीमा के ताऊ का देहांत हो गया था। सीमा अपने पति से ताऊ के अंतिम दर्शन करने की कल जिद कर रही थी लेकिन उसका पति उसको लेकर जाने को राजी नही था। जिद पर अड़ी पत्नी के पति ने सिर के बालों को ब्लेड से मूड दिया और उसे गंजा कर डाला।

इतना ही नही उसको जानवरो की तरह पीटा गया। इस घटना के दौरान सास ससुर तमाशाई बने देखते रहे। इसके बाद उसे कमरे में बंद कर दिया गया। मौके पा सीमा रोशनदान के रास्ते भाग निकली और अपनी बुआ के पास पहुंची और हैवानियत की पूरी दास्तान बयां कर दी।

महिला की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज

बुआ उसे लेकर बदायूँ बिसौली कोतवाली आयी और पूरी दास्तान पुलिस को सुनाई। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसके पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।बदायूँ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा का कहना है कि मामला गम्भीर है।

महिला की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी ससुर और महिला के पति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है । जाँच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें: नाइजीरिया में कोरोना से 16 डॉक्टरों ने गवांई जान , कई डॉक्टर अब भी कोरोना की चपेट में

ये भी पढ़ें: आप विधायकों द्वारा सदन में धरना प्रदर्शन , विधेयक की प्रतियों की मांग करते हुए धरना जारी

Related Articles