जब आयुष्मान ने किया था करण के बारे में ये खुलासा, वायरल हुआ एक्टर का ये बयान

मुंबई: अभी सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कुछ ही दिन हुए हैं. फिलहाल उनकी खुदकुशी का कारण मालूम नहीं चल पाया है. ये बताया जा रहा है कि इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स ने उन्हें बैन कर दिया था और उन्हें अकेला छोड़ दिया था. अब आयुष्मान खुराना की किताब का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें धर्मा प्रोडक्शन ने उनसे कहा था कि हम सिर्फ स्टार्स के साथ ही काम करते हैं.

इस किताब में आयुष्मान ने कहा है कि जब मैं आरजे था तो करण जौहर से इंटरव्यू के आखिर में उन्होंने मुझे अपने ऑफिस का लैंडलाइन नंबर दिया था. अगले दिन मैंने नंबर डायल किया. बताया गया करण ऑफिस में नहीं हैं. दूसरे दिन, मैंने फिर कॉल किया, बताया गया कि वह बिजी हैं. आखिरकार अगले दिन मेरा भ्रम टूट गया, जब उन्होंने साफ तौर पर कहा, ‘हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं और आपके साथ काम नहीं कर सकते. आपको में करण से बात तक नहीं हो सकी थी, उसी शख्स को करण ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ पर साल 2018 में मेहमान के तौर पर बुलाया.

वहीं सुशांत भी एक वायरल वीडियो क्लिप में बता चुके हैं कि लोग उन्हें फोन नंबर दे देते हैं फिर फोन नहीं उठाते. इसमें आयुष्मान ने लिखा है कि मैं बहुत एक्साइटेड था. नंबर मिलने के बाद मुझे लगा था कि मेरी लाइफ तो सेट हैं. टीवी पर उन्हें पहली बार ‘एमटीवी’ के शो ‘पॉपस्टार’ पर नोटिस किया गया. उन्होंने 2004 में ‘रोडीज’ के दूसरे सीजन में विजेता बने थे. और शूजित सरकार की फिल्म ‘विकी डोनर’ से अपना डेब्यू किया था.

फिलहाल सोशल मीडिया पर इन दिनों हैशटैगबॉयकॉटकरणजौहर, हैशटैगकरणजौहरगैंग और हैशटैगबॉयकॉटकरणजौहरगैंगमूवी जैसे हैशटैग्स छाए हुए हैं. कई यूजर्स ने फिल्मकार करण जौहर और उनकी फिल्मों का बहिष्कार किए जाने की भी मांग की.

Related Articles