जब मंडलायुक्त के सामने महिला ने जोड़े हाथ, तो अधिकारियों के उड़ गए होश

इटावा: एक तरफ जहां सरकार स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत का अभियान चला रही है। तो वहीं दूसरी तरफ सरकार के नुमाइंदे उसपर पलीता लगाने में जुटे हुए हैं। ताजा मामला इटावा से आया है जहां एक महिला मंडलायुक्त के सामने हाथ जोड़कर मदद मांग रही है। महिला का आरोप है कि जब इलाके में कोई अधिकारी दौरा करने आता है तो सफाई करा दी जाती है। उसके बाद फिर जस का तस रहता है।

महिला ने अफसर के सामने जोड़े हाथ

सीएम योगी की नगरीय इलाको में साफ सफाई की व्यवस्था की कलई इटावा में कानपुर मंडल के आयुक्त राजशेखर के दौरे पर उस समय खुल गई जब शहर की मलिन बस्ती मे एक महिला हाथ जोड़ कर उनके विनती करने लगी। महिला के हाथ जोड़कर विनती करने को देख मंडलायुक्त के साथ मौके पर आए सभी अधिकारी हक्के बक्के रह गए। महिला की शिकायत के बाद मंडलायुक्त के सामने ही नगर पालिका प्रशासन के अधिकारी उसकी समस्या का निस्तारण करने के लिए त्वरित ढंग से उसके साथ रवाना हो गए।

दरअसल पूरा मामला यह है कि जिस महिला ने शिकायत की वो अपने इलाके में जलभराव से परेशान थी और इसी वजह से उसने मंडलायुक्त के सामने जलभराव की समस्या का मुद्दा हाथ जोड़ करके विनती की मुद्रा में उठाया। महिला ने बताया कि जब कभी बड़े अफसर बस्ती का दौरा करने के लिए आते हैं। तो सफाई इस कदर कराई जाती है कि ऐसा प्रतीत होता है कि कभी वो इलाका गंदा ही नहीं हुआ हो। उसके बाद फिर जस का तस हो जाता है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में आरएलडीए करेगा वसुंधरा रेलवे कॉलोनी का पुनर्विकास, ई-बोली के लिए आवेदन

Related Articles

Back to top button