जानिए #Dilwale की इस एक्ट्रेस को क्यों आया फ्लाइट में गुस्सा

मुंबई। 18 दिसंबर को रिलीज़ हुई फिल्म ‘दिलवाले’ आजकल हर तरफ छाई हुई है। फिल्म का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 130 करोड़ है और वर्ल्डवाइड 273 करोड़।

यह भी पढ़े : जानिए #Dilwale और बाजीराव का 2nd Monday Box Office कलेक्‍शन

फिल्म में शाहरुख और काजोल की एवरग्रीन जोड़ी के साथ वरुण धवन और कृति सेनन भी हैं।

313542-654x400

वैसे तो ‘दिलवाले’ रिलीज से पहले ही काफी वजहों से चर्चा में रही है। कभी ‘दिलवाले’ के साथ ‘बाजीराव मस्तानी’ के एक साथ रिलीज़ को लेकर, तो कभी कई जगह इस फिल्म का विरोध हुआ है। लेकिन हाल ही में ये फिल्म कुछ अलग ही कारणों से चर्चा में आई वह भी कृति सेनन को लेकर।

दरअसल कृति सेनन दिल्ली की रहने वाली हैं और दिल्ली आते वक्त कृति जिस फ्लाइट में थीं उसी में एक शख्स उन्हीं की फिल्म ‘दिलवाले’ की पाइरेटेड कॉपी देख रहा था। ये देख कृति को गुस्सा आ गया। उन्होंने उसी वक्त अपने दिल की भड़ास सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर निकाली।

kriti21-612x400

ट्विटर पर कृति ने लिखा- फ्लाइट में ये शख्स मेरे सामने ही मेरे फिल्म दिलवाले की पाइरेटेड कॉपी देख रहा है। बहुत गुस्सा आ रहा है मुझे।

आगे कृति ने लिखा- ये देखकर बहुत दुख हो रहा है कि इतने लोगों की कड़ी मेहनत को इस तरीके से देखा जा रहा है। कृपया इस फिल्म को सिनेमाहॉल में जाकर इन्जॉय करें।

इसके बाद शाहरूख खान के प्रॉडक्शन हाउस रेड चिलीज के पीआर हेड मांडवी शर्मा ने कृति को रिप्लाई किया कि यह एक दंडनीय अपराध है। फिर कृति ने मांडवी को कोट करते हुए लिखा- हां, मैंने उसे नम्रतापूर्वक जाकर कहा है कि वो थियेरटर में जाकर ये फिल्म इन्जॉय कर सकता है। अब आपके सामने ही कोई ऐसा करे तो गुस्सा आना तो लाजिमी ही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button