जब गर्लफ्रेंड ने चाकू की नोक पर किया ब्‍वॉयफ्रेंड का रेप, और अब…

0

वाशिंगटन। अमेरिका के मिशिगन से एक दम उलट और चौकाने वाली खबर आई है। मामला यह है की यहां अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ एक लड़की चाकू की नोंक पर बलात्‍कार और ओरल सेक्‍स के लिए दबाव बनया। लड़की पर आरोप लगने के बाद पुलिस उसे हिरासत में ले लिया। लेकिन अब शायद लड़की को कोर्ट जेल की सजा ना दे। कोर्ट की तरफ से लड़की की सजा को कम कर दिया गया है ऐसी खबर मिली है। इससे पहले लड़की को उम्रकैद की सजा दिए जाने की वकालत किया जा रहा था।

बता दें कि आरोपी लड़की का नाम एक बेवसाइट के मुताबिक लिस्टीना मैरी स्मिथ है। जब वो 17 साल की थी तब उसके ऊपर आरोप लगा था की उसने अपने 19 साल के ब्‍वॉयफ्रेंड का उसी की गाड़ी में चाकू के दम पर रेप किया। जानकारी के अनुसार लिस्टीना मैरी स्मिथ और ब्‍वॉयफ्रेंड एक दूसरे को साल 2016 में दो महीने से डेट कर रहे थे। डेट के दौरान लिस्टीना ने अपने बॉयफ्रेंड को सरेआम पिटाई कर दी। जिसके बाद लड़के ने अलग होने का फैसला लिया।

यह भी पढ़े- यहां लड़कियां खेलती दुनियां का ‘शर्मनाक’ खेल, बनती है Miss…

वहीं ब्‍वॉयफ्रेंड के मुताबिक लेस्टीना ने उसे जगह मिलने के लिए बुलाया तो वह उसके पास चला गया। जब वह उसके पास पहुंचा तब वो चाकू के नोक पर सेक्‍स करवाती रही। जब लिस्टीना मैरी संतुष्ट हुई तो वह वहां से चली गई। जिसके बाद रिकी कपड़े पहनकर पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

loading...
शेयर करें