‘जब हैरी मेट सेजल’ का दूसरा सांग रिलीज, जबरदस्त केमिस्ट्री में नजर आए शाहरुख और अनुष्का

0

मुंबई। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का नया गाना ‘हवाएं’ रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में में शाहरुख और अनुष्का एक दम डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं।

यहां भी पढ़ें : Watch : शाहरुख और अनुष्का की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रिलीज, आपने देखा क्या

अनुष्का शर्मा

कुछ इस अंदाज में नजर आएं शाहरुख और अनुष्का

लगभग 2 मिनट 26 सेकेंड इस गाने में शाहरुख और अनुष्का के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस शानदार गाने को कम्पोज़ प्रीतम ने किया है और अरिजीत सिंह ने इसे अपनी अवाजा दी है।

इस गाने को लेकर के शाहरुख ने कहा, “यह खूबसूरत प्रेम गीत है। गीत का शीर्षक आज के मौसम जैसा है। ‘हवाएं’। गीत खूबूसरती से फिल्माया गया है। यह सहज गीत है। इसे बनाने के लिए प्रीतम ने इम्तियाज और इरशाद कामिल के साथ बहुत मेहनत की है।”

संवाददाता सम्मेलन में शाहरुख के साथ फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली, सह-कलाकार अनुष्का शर्मा और संगीतकार प्रीतम भी थे। गीत के बारे में इम्तियाज अली ने कहा कि ‘हवाएं’ हैरी और सेजल के बीच के संबंधों पर फिल्माया गया सबसे अंतरंग गीत है।

यहां देखें गाने का वीडियो : 

बताते चले कि फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ एक लव स्टोरी फिल्म है जिसमे अनुष्का का नाम सेजल है, जबकि शाहरुख खान पंजाबी लड़के हरिंदर उर्फ हैरी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में शाहरुख एक टूरिस्ट गाइड के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को इम्तियाज़ अली ने डायरेक्टेड किया है। ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

loading...
शेयर करें