मैं दिल्ली या फिर लखनऊ जाता हूँ तो लोग मुझे कालीन भैया कह कर बुलाते हैं – पंकज त्रिपाठी

मिर्जापुर: लोग अब पंकज त्रिपाठी को असल ज़िन्दगी में भी कालीन भैया के नाम से बुलाते हैं। वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में रोल प्ले करने वाले पंकज त्रिपाठी यानि कालीन भैया पहले सीजन में उनका काम इतना शानदार रहा,की लोग उन्हें अब असल ज़िन्दगी में भी कालीन भैया कहने लगे।

mirzapur

वेब सीरीज में दमदार एक्टिंग में अपनी धाक ज़माने वाले पंकज त्रिपाठी जिनकी वेब सीरीज ‘मिर्जापुर ‘का दूसरा पार्ट जल्द ही रिलीज़ हो रहा है,लेकिन आप लोगो को ये जानकर बेहद हैरानी होगी की ‘मिर्ज़ापुर’ में कालीन भैया का रोल निभाने वाले पंकज त्रिपाठी को रियल ज़िन्दगी में भी कालीन भैया कहकर बुलाते है

वेब सीरीज हो या बॉलीवुड फिल्म दमदार किरदार निभाने वाले लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लेते हैं।  जिस का हर किरदार याद रह जाता है।  ऐसी ही एक सीरीज़ मिर्ज़ापुर है जिसका दूसरा पार्ट देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप को ये जानकर आश्चर्य होगा की लोग इस सीरीज़ को देखने को इस लिए ज्यादा उत्सुक है क्यों की इसमें विलेन पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार निभाया है। आप को बता दें कि अगले महीने यानि 23 अक्टूबर को मिर्ज़ापुर का दूसरा पार्ट रिलीज़ हो रहा है।  जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था।जिसमें एक बार फिर अली फजल लीड रोल में दिखाई देंगे इस के अलावा सीरीज़ में श्वेता त्रिपाठी ,हर्षिता गौर और शीबा चड्डा जैसे कलाकार आपको देखने को मिलेंगे।

वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भैया का रोल निभाने वाले पंकज त्रिपाठी के साथ ही दिलचस्प किस्सा हुआ है और इस किस्से को उन्होंने सभी के साथ शेयर किया। उनका कहना यह है की जब मैं दिल्ली या फिर लखनऊ जाता हूँ तो लोग मुझे कालीन भैया कह कर बुलाते हैं। ये किरदार की ताकत है,जो लोगों के दिलो में जगह बना लेती है।

यह भी पढ़े:प्रदेश में अपराधी बेलगाम, खुलेआम बाप बेटे को मारी गोली, वीडियो वायरल

Related Articles

Back to top button