जब 9वी क्लास में हो गया था तापसी पन्नू को प्यार,इस वजह से टूट गया रिश्ता

0

मुंबई : ओडिशा के भुवनेश्वर में आयोजित इंडिया टुडे माइंड रॉक्स में तापसी पन्नू ने शिरकत की. उन्होंने ‘ग्रिट एंड ग्लैमर बीइंग एन आउटसाइडर इन बॉलीवुड’ सेशन में हिस्सा लिया. इस दौरान तापसी ने बॉलीवुड में बतौर आउटसाइडर अपना स्ट्रगल बताया. इसके अलावा उन्होंने कास्ट‍िंग काउच,  अपने करियर, अफेयर और निजी जीवन पर भी इंडिया टुडे के जर्नलिस्ट सुशांत मेहता से खुलकर बात की.

तापसी पन्नू ने बताया कि जब वे नौवीं क्लास में थीं, तब उन्हें एक लड़के से प्यार हुआ था. दोनों बहुत जल्द ही अलग हो गए. तापसी ने बताया कि वे पीसीओ में दो रुपए के सिक्के डालकर बात करती थीं. जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया. तापसी ने कहा कि उस लड़के ने यह बोलकर ब्रेकअप किया था कि ’10वीं के बोर्ड के एग्जाम आ रहे हैं, मुझे पढ़ाई पर फोकस करना है.’ इस ब्रेकअप के बाद वो काफी रोई थीं.

तापसी ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उन्हें एक समय ऋतिक रोशन से क्रश हुआ था. उन्होंने कहा कि जब आप किसी स्टार के साथ काम करने लगते हैं तो क्रश जैसा कुछ नहीं रहता. तापसी ने कहा कि हॉलीवुड में उन्हें रॉबर्ट डाउनी जूनियर काफी पसंद है, वह भी उनका क्रश हैं. यह भी बताया कि वे ब्र‍िटिश टेनिस प्लेयर एंडी मरे को डेट करना चाहती हैं.

फिलहाल, तापसी किसे डेट कर रही हैं? इस सवाल पर वे मुस्कुराकर रह गईं. उन्होंने कहा- आप किसे डेट कर रहे हैं, ये सिर्फ आपके माता-पिता को पता होना चाहिए. कार्तिक आर्यन के सवाल पर तापसी ने कहा- उसके पीछे बहुत से लोग पड़े हैं, मुझे वो नहीं चाहिए .बता दें कि पिछले दिनों सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी.
loading...
शेयर करें