जब फुटबॉल खेलने मैदान पर पहुंचा कंगारू, ऐसे रोका गोल, देखे वीडियो..

कैनबरा। सोशल मीडिया पर एक कंगारू सनसनी बन गया है। आस्ट्रेलिया के फुटबाल मैच में इस कंगारू ने अचानक धमक कर रुकावट डाल दी। इस मैच का आयोजन संसद भवन से दो किलोमीटर की दूरी पर हुआ। आस्ट्रेलियाई अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, महिलाओं के प्रीमियर फुटबाल लीग मैच में रविवार को इस कंगारू के पहुंचने के कारण 20 मिनट की देरी हुई। वह पेनाल्टी बॉक्स में आकर बैठ गया। इस दौरान खिलाडियों ने कंगारू के साथ फुटबॉल भी खेला और कंगारू ने गोलकीपर की तरह फुटबॉल को रोका भी। आस्ट्रेलिया प्रसारणकर्ता द्वारा शेयर किए गए विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की कंगारू भी खेल में बड़ी दिलचस्पी ले रहा है।

कैनबरा फुटबाल क्लब और बेलोकोनेन युनाइटेड ब्लू डेविल्स के बीच आस्ट्रेलिया कैपिटल टैरिटरी में यह मैच खेला जा रहा था, जब पहले हॉफ की समाप्ति पर यह कंगारू मैदान पर पहुंच गया। सभी खिलाड़ी, स्टॉफ और दर्शक हैरान रह गए।

इस तरह मैदान पर प्रवेश के कारण कंगारू सुर्खियां बटोरी और सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। इस फुटेज को आस्ट्रेलिया प्रसारणकर्ता बार टीवी स्पोर्ट्स द्वारा लाइव कैमरे में कैद कर लिया गया। थोड़ी देर बाद इस कंगारू को वैन द्वारा मैदान से बाहर किया गया।

Related Articles