जब चेहरे पर पाकिस्तान के झंडे का टैटू बनवाकर स्टेडियम में मैच देखने यॉर्कर स्पेशलिस्ट बुमराह…..

0

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में कोहली कराची के एक डोमिनोज आउटलेट में पिज्जा बना रहे थे। वीडियो देखकर फैंस काफी हैरान हुए थे कि कोहली ऐसा क्यों कर रहे हैं। ऐसे ही अब भारतीय टीम के यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

jasprit-bumrah

इस तस्वीर को देखकर आप एक बार फर हैरान होने वाले हैं क्योंकि इसमें एक व्यक्ति हूबहू बुमराह की तरह नजर आ रहा है। ये फोटो पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच खेले गए आखिर टी20 मैच की है, जिसमें पाकिस्तान जीत गया था। इस फोटो में आप देख पाएंगे कि जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल स्टेडियम पर पाकिस्तान के झंडे का टैटू अपने चेहरे पर बनवाया हुआ है।

यह भी पढ़ें : आखिर युवराज सिंह की मां ने कप्तान कोहली का क्यों किया बचाव !

वैसे जसप्रीत के इस हमशक्ल की फोटो ग्रीन पाकिस्तान टीम की तरफ से फेसबुक पेज पर किया गया है। इस फोटो पर कैप्शन लिखा गया है कि, ‘शुक्रिया जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान आने के लिए और वर्ल्ड इलेवन बनाम पाकिस्तान का मैच देखने के लिए। आप हमेशा पाकिस्ताम के बड़े इवेंट्स में सपोर्ट करते हो। शुक्रिया, प्यार, पाकिस्तान की तरफ से।’

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब किसी खिलाड़ी का हमशक्ल देखने को मिला हो। बुमराह से पहले कप्तान कोहली, लसिथ मलिंगा और यहां तक की क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का भी हमशक्ल देखा गया है। इन लोगों की शक्लें खिलाड़ियों से एकदम मिलती हुई हैं। अगर कोई पहली बार में देखे तो शायद वो खुद भी कंफ्यूज हो जाये।

loading...
शेयर करें