जब बीजेपी सांसद के सामने रोने लगीं मुन्नी, कहा-आपके नेता बहुत परेशान करते हैं

सांसद स्मृति ईरानी के सामने महिला फूट-फूटकर रोने लगी

अमेठी में केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी के सामने महिला फूट-फूटकर रोने लगी. महिला ने कहा कि उसकी जमीन फंसी हुई है. BJP जिलाध्यक्ष के दबाव में डीएम और पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है. पुलिस गालियां देकर भगा दे रही है. इस भीषण सर्दी में वह जमीन पर सो रही है. महिला की पूरी बात सुनने के बाद सांसद ने अधिकारियों को फटकार लगाई और न्याय का भरोसा दिया. स्मृति ने कहा कि परेशान न होइए, मैं डीएम से बात करूंगी.

मुन्नी ने स्मृति को दिखाए कुछ पत्र

दरअसल, शुक्रवार को शाम करीब 5 बजे स्मृति ईरानी अमेठी में योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने पहुंचीं थीं. परसदेपुर के हनुमान दल मैदान में वह जैसे ही पहुंची, तभी उनके पीछे-पीछे जायस के छोटा कंचाना की रहने वाली मुन्नी देवी ने उन्हें रोक लिया. मुन्नी ने स्मृति को कुछ पत्र दिखाए.

दो साल से बीजेपी नेता कर रहे परेशान

मुन्नी ने बताया कि गौरीगंज के जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी के फोन करने के बाद ये सब हो रहा है. जो उसके खिलाफ पार्टी है, उसका ही साथ दिया जाता है. जबकि जमीन उसकी है, कागज उसका है, वह नगर पालिका में टैक्स भी जमा करती है, लेकिन सुनवाई नहीं होती है. दो सालों से नेतागिरी कर सर्वेश मणि हमको बहुत परेशान करते हैं. गंदी-गंदी गाली देते हैं.

Related Articles