लखनऊ में प्रियंका ने दिया धरना तो अजय लल्लू पर दर्ज हुई एफआईआर

लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को जीपीओ पार्क स्थित गांधी प्रतिमा पर कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू (Ajay Lallu) अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे थे।

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ शुक्रवार को हजरतगंज स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरने पर बैठने को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) सहित तीन नामजद लोगों के खिलाफ शनिवार को हजरतगंज थाने में मुक़दमा दर्ज किया गया है। मुकदमें में प्रियंका गांधी का नाम नहीं है।

लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को जीपीओ पार्क स्थित गांधी प्रतिमा पर कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू (Ajay Lallu) अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे थे। प्रियंका गांधी के साथ धरने पर बैठे उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष समेत तीन लोगों पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, बिना अनुमति और बिना सूचना दिये धरने पर बैठने के आरोप में मुक़दमा दर्ज किया गया हैं। बता दें कि प्रियंका लखनऊ के दो दिनों के दौरे पर हैं।

लखनऊ में प्रियंका गांधी महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे बैठी रहीं। इस बीच पुलिस ने उनको कोविड दिशा निर्देशों का हवाला देकर उठाने की कोशिश करी लेकि प्रियंका ने एक पर्ची लिखकर पुलिस को पकड़ा दी। जिसमें लिखा था कि कोविड तो पंचायत चुनाव के समय भी था। इसके बाद पुलिस उनके पास नहीं आई। अपने धरने के दौरान प्रियंका गांधी ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए।

यह भी पढ़ें: यूपी विधानसभा के अंदर कैजुअल कपड़ों पर लगी रोक: संयुक्त सचिव

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

 

 

 

Related Articles