जब थाने पहुंची राधे मां तो कुछ ऐसा था वहां का नजारा, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

0

नई दिल्ली। खुद को भगवान बताने वाली राधे मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में राधे मां एसएचओ की कुर्सी पर बैठी हैं और उनके आस- पास कुछ पुलिसवाले हाथ जोड़े खड़े हैं।

ये तस्वीर दिल्ली के विवेक विहार थाने की हैं, जहां राधे मां एसएचओ की कुर्सी पर विराजमान हैं और एसएचओ साहब वर्दी पर लाल चुनरी डाले हाथ जोड़े खड़े हैं। इतना ही नहीं सभी पुलिसवालों ने मिलकर थाने में राधे मां के नाम के जयकारे भी लगाए। ये नजारा किसी थाने का कम और राधे मां के दरबार का ज्यादा लग रहा है।

इस बारे में जब एसएचओ संजय शर्मा से बात करने की कोशिश की गई तो वो कन्नी काट गए। लेकिन थाने के एक कांस्टेबल का कहना है कि राधे मां रामलीला में आई थीं। काफी भीड़ जुटने की वजह से एसएचओ साहब उन्हें थाने ले आए। राधे मां के आने की खबर लगते ही थाने के भीतर और बाहर भक्तों की कतार लग गई।

आपको बता दें, खुद को भगवान बताने वाली राधे मां पर दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और धमकाने समेत कई गंभीर आरोप लगे हुए हैं। हाल ही में संतों की एक संस्था ने उन्हें फर्जी संत घोषित किया है। ऐसे में राधे मां को एसएचओ की कुर्सी पर बिठाना, वर्दी के ऊपर चुन्नी डालना और राधे मां के सामने हाथ जोड़कर उनके जयकारे लगाना ये बेहद शर्म की बात है।

 

loading...
शेयर करें