जब सलमान ने कहा “उस फिल्म को तो कुत्ता…”, 20 साल से चल रही दुश्मनी खत्म!

मुंबई: बॉलीवुड के बेहतरीन और फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सुपरस्टार सलमान खान खान के रिश्ते जगजाहिर हैं। करीब 20 सालों से इन दोनों ने एक साथ काम नहीं किया है। लेकिन अब खबर आ रही है की सलमान खान, संजय लीला भासली के साथ फिल्म कर सकते हैं। इन दोनों की जोड़ी ने खामोशी और हम दिल दे चुके सनम जैसी हिट फ़िल्में दी हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सल्लू मियां ने अपनी अपकमिंग फिल्म्स के बारे में बात करते हुए कहा कि वें दबंग 3, किक 2, भारत और रेमो की डांस फिल्म कर रहे हैं, और संजय लीला भंसाली आकर मुझे स्क्रिप्ट सुनाएं तो शायद वो फिल्म भी। हालांकि सलमान ने यह बात मजाक में ही कही.. लेकिन यदि ऐसा हो जाए तो फैंस को जबरदस्त सरप्राइज मिल सकता है।

फिल्म देवदास में जब संजय लीला भंसाली ने शाहरुख को साइन किया था तो सलमान काफी नाराज़ हुए थे। फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ सलमान रहना चाहते थे। लेकिन भंसाली ने ऐसा होने नहीं दिया। तब से सलमान भंसाली से नाराज थे।

सलमान को भंसाली से इस कदर गुस्सा था कि गुजारिश के दौरान उन्होंने कह दिया था- “उस फिल्म को तो कुत्ता भी देखने नहीं जाएगा”। बहरहाल, अब तक दोनों में कुछ खास दोस्ती तो नहीं हुई है। लेकिन अब दुश्मनी भी खत्म हो चुकी है। अब देखना यह है की इन दो बॉलीवुड कलाकारों के बीच रिश्ते सुधारते हैं या नहीं।

Related Articles