जब संजू बाबा कर रहे थे फोन बूथ में कॉल, तब अर्जुन ने पूछ लिया यह सवाल…

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट फेमस एंड अवेटेड फिल्म ‘संजू’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर अपने जलवे दिखायेगी। जब से फिल्म का नाम सामने आया है तब से फिल्म और संजय दत्त की लाइफ से रिलेटेड कई खुलासे हो चुके हैं। संजय दत्त के कई अनसुने पहलु सुनने में आए हैं। अब इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने संजू बाबा को लेकर खुलासा किया है।

जब संजू बाबा कर रहे थे फोन बूथ में कॉल, तब अर्जुन ने पूछ लिया यह सवाल…

इंडस्ट्री के अलावा संजू बाबा की बहुत फैन फोल्लोविंग है। कई विवादों से भरी संजय दत्त की ज़िंदगी को असल मायनों में ड्रग्स, सेक्स एंड रॉक एंड रॉल से प्रभावित रॉकस्टार की ज़िंदगी से तुलना की जाती रही है।

कहा जा रहा है कि इंडस्ट्री में कई स्टार ऐसे हैं जो नशे के मायाजाल में जकड़े और शानदार वापसी करने वाले  संजय दत्त को अपना आयडल मानते हैं और उन्ही में से एक हैं सुपर मॉडल और एक्टर अर्जुन रामपाल। अर्जुन ने एक किस्सा शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने जब पहली बार संजय दत्त को देखा था तो देखते ही रह गए थे।

एक घटना शेयर करते हुए अर्जुन ने कहा कि साल 1990 की बात है मैं उस समय स्कूल से पास आउट ही हुआ था। उस दौर में मुंबई के मरीन ड्राइव के नटराज होटल में एक छोटा सा क्लब हुआ करता था, हम लोगों ने वहीं जाने का प्लान बनाया था। वहां जाते हुए मैंने देखा कि एक पीसीओ पर संजय दत्त किसी से बात कर रहे हैं, उस दौर में मोबाइल फोन नहीं था तो संजू सिक्का डालकर पीसीओ में किसी से बात कर रहे थे। संजय के उस दौर में लंबे बाल हुआ करते थे और वे बेहद हैंडसम दिखते थे। मैं उन्हें देखकर हैरान रह गया। मुझे लगा ये संजय दत्त है तो इनसे बात करनी चाहिए। मैं पीसीओ के बाहर ही खड़ा रहा और उन्हें देखता रहा।

तो ऐसी है संजू बाबा की इंडस्ट्री में फैन फोलोविंग। ऐसे कई किस्से आपको फिल्म संजू में सुनने को मिलेंगे। बता दें, संजय दूत के जीवन पर बन रही फिल्म संजू जल्द ही रिलीज़ होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में है। इनके अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला. अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर मौजूद हैं।

Related Articles