जब Court में गूंजा सनी देओल का फेमस डायलॉग ‘तारिख पे तारीख’, गुस्साए शख्स ने किया ये…

नई दिल्ली: शनिवार को दिल्ली की कड़कड़डूमा Court में फ़िल्मी सीन घट गया। यहाँ 2016 से एक मामले की सुनवाई पर नई तरीखों से परेशान शख्स के गुस्से से हर कोई भौचक्का रह गया। सुनवाई के दौरान अचानक से एक शख्स फिल्म अभिनेता सनी देओल की तरह चीखते-चिल्लाते हुए ‘तारीख पे तारीख’ डायलॉग बोलने लगा। इसके बाद पूरे Court रूम में हंगामा मच गया। इतना ही नहीं यह शख्स इतना गुस्से में था कि उसने कोर्ट रूम के फर्नीचर, कंप्यूटर और कुर्सियां भी तोड़ दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक दिल्‍ली के शास्त्री पार्क इलाके की झुग्गी बस्ती में रहने वाला राकेश कथित तौर पर केस की धीमी सुनवाई से नाराज था।

इस घटना के बाद Court रूम के स्‍टाफ ने फर्शबाजार थाने की पुलिस को मामले की सूचना दी। हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी फरार हो गया था। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। फिलहाल गिरफ्तारी के बाद राकेश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : मॉनसून सत्र के बीच आज से शुरू जंतर-मंतर पर किसानों की ‘संसद’

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles