जब सनी लियोनी ने लिया देवी अवतार, घोड़े पर सवार हाथ में तलवार लिए आई नज़र

मुंबई। भारतीय-कैनेडियन मॉडल और एक्ट्रेस सनी लियोनी लगातार किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं। अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी जल्द ही साउथ इंडियन फिल्म ‘वीरमादेवी’ में योद्धा का किरदार निभाती नज़र आएँगी जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर बैठी हुई हैं। हिंदी और साऊथ में आइटम सॉंग किये और बॉलीवुड में लीड रोल भी और अब वो तैयार हैं वीरमादेवी बन कर।

अपने अतीत को पीछे छोड़ सनी बॉलीवुड में अपने दम और मेहनत से अच्छा मुकाम बनाने में लगी हुईं हैं। सनी की इस फिल्म ‘वीरमादेवी’ का फर्स्‍ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। सनी लियोनी ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  दरअसल सनी अब तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

सनी के फर्स्ट लुक में सिर्फ़ उनकी आंखें दिख रही हैं। माथे पर बिंदी है और हाथ में तलवार। ये एक पीरियड ड्रामा है । इस फिल्म के लिए उन्हें विशेष तौर पर तलवारबाज़ी और घुड़सवारी सिखाई गई है। इस फिल्म का निर्देशन वडीवयुदाईयन कर रहे हैं। सात फरवरी को शुरू हुई इस फिल्म को मेगा बजट फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म को साऊथ की चारों भाषाओँ में रिलीज़ किया जाएगा।

सनी पहले ही कह चुकी हैं कि वो इस फिल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित रही हैं क्योंकि इस फिल्म में उन्हें बहुत कुछ नया सीखने को मिलने वाला है। एक्शन स्टंट्स करने में भी उन्हें बड़ा मज़ा आता है। बताया जाता है कि ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी।

कुछ समय पहले सनी ने बची को गोद लिया था जिसका नाम निशा कौर वेबर है। लेकिन सोशल मीडिया के जरिये सनी ने अपने पति डेनियल और तीनों बच्चों के साथ फोटो शेयर की तो सब चौंक गए।

लेकिन इस फोटो के साथ सनी ने पोस्ट भी लिख कर बताया कि उनके घर में दो नए मेहमान आये हैं। इसकी प्लानिंग पिछले साल जून में की गई थी और कुछ हफ़्तों पहले दोनों बच्चों का जन्म हुआ है। उनका नाम नूह और अशर रखा गया है।

Related Articles