जब सुशांत ने अंकिता के बारे में कही थी ये बात- मैं अंकिता के बिना नहीं रह सकता…

0

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे एक गहरा सदमा लगा है। शायद यही वजह है कि अंकिता ने अपने सोशल मीडिया से जैसे एक दूरी सी बना ली है। सुशांत और अंकिता के जिस भी कॉमन फ्रैंड ने अंकिता से बात की, उसने बस यही बताया कि अंकिता अभी भी सदमें में हैं, वो रोती रहती हैं…।

अंकिता की ये हालत होना लाज्मी भी है। ये किसी से छुपा नहीं है कि एक वक्त ऐसा भी था जब अंकिता और सुशांत एक दूसरे के लिए सबकुछ हुआ करते थे। इसका सबूत है सुशांत का एक वीडियो जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत और अंकिता का प्यार साफ दिखाई दे रहा है।

इस वायरल वीडियो सुशांत अपने और अंकिता के रिश्ते के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वो अपने और अंकिता के प्यार की कहानी बताने के लिए एक शायरी से शुरुआत करते हैं और कहते हैं ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले…। इसके आगे सुशांत कहते हैं कि पिछले 6 सालों से अंकिता ने उन्हें लेकर काफी धैर्य रखा है…वह उनसे बहुत प्यार करती हैं और उनके लिए रहने के लिए बहुत एक्साइटेड रहती हैं। सुशांत इसके आगे कहते हैं कि इतना प्यार देखकर वो उनके साथ कोई चांस नहीं लेना चाहते…अंकिता बहुत ही खूबसूरत हैं और वो उनसे बहुत प्यार करते हैं और हमेशा उनके साथ रहना चाहते हैं।

अंकिता के बारे में बात करते हुए सुशांत ने कहा था कि वो अंकिता के बिना नहीं रह सकते और यही वजह है कि वो अक्सर इमोशनल रहते हैं, वो अंकिता के लिए इनसिक्योर रहना चाहते हैं, उनके साथ रहना चाहते हैं। उनका कहना था कि अगर आप रिश्ता तोड़ना चाहते हो तो आप हर दिन एक नया बहाना ला सकते हो लेकिन अगर आप अपने रिश्ते को बनाए रखना चाहते हो तो उसके लिए कोशिश करते हो।

दुख की बात ये है कि सुशांत और अंकिता का एक-दूसरे के लिए बेपनह प्यार दूरियों का शिकार होता गया और एक वक्त ऐसा आया जिंदगी भर साथ रहने की ख्वाहिश रखने वाले इस कपल ने हमेशा के लिए अलग होने का फैसला ले लिया।

loading...
शेयर करें