IPL
IPL

बच्चों ने किया चैलेंज तो Rahul Gandhi करने लगे पुश अप्स

राहुल गांधी ने तमिलनाडु के एक कॉलेज में छात्र-छात्राओं के सवालों के जवाब दिए, इसके साथ ही यहाँ राहुल गांधी अलग अंदाज़ में दिखाई दिए।

तमिलनाडु: राहुल गाँधी इस वक़्त तमिलनाडु दौरे पर नज़र आ रहे है इस बीच वह कभी रोड शो करते नाज़र आते है तो कभी जनता से मुखातिब होते हुए और कहीं छात्र-छात्राओं से बातचीत करते हुए दिखाई पड़ रहे है। आज कन्याकुमारी में रोड शो के बाद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने तमिलनाडु के एक कॉलेज में छात्र-छात्राओं के सवालों के जवाब दिए, इसके साथ ही यहाँ राहुल गांधी अलग अंदाज़ में दिखाई दिए।

राहुल गाँधी ने इस मौके पर छात्र-छात्राओं के कहने पर पारंपरिक नृत्य में हिस्सा लिया और उनके साथ बातचीत करते नज़र आए। इस बीच एक छात्र ने Martial Art करने के लिए कहा तो इस पर राहुल गांधी ने छात्रों को कई स्टेप बताए। इसके बाद एक छात्र ने राहुल गांधी से कहा कि क्या वह पुश अप्स कर सकते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि हाँ, बिकुल कर सकते हैं। और तुरंत राहुल ने छात्र के साथ पुश अप्स किये जिसके बाद छात्रों ने खुश होकर तालियाँ बजाई।

आपको बतादे की राहुल गाँधी ने लगातार 15 पुश अप्स किये जिससे उनकी फिटनेस का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। इसके बाद राहुल गाँधी ने छात्रों से कहा हम कुछ और कठिन करते है और इसके बाद उन्होंने एक हाथ से पुश अप्स कर सबको चौंका दिया। राहुल गांधी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है।

यह भी पढ़े: प्रधानमंत्री के अलावा देश की कई नामचीन हस्तियों ने ली वैक्सीन की पहली डोज

Related Articles

Back to top button