जब ड्राइवर को आई झपकी, सी-प्लेन बन नदी में उतरा ट्रक, दो की मौत!

0

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे शहर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां शनिवार की शिवाजीनगर इलाके में एक अनियंत्रित ट्रक पुल रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गया। इस घटना में ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो गई। दोनों शवों को ट्रक से बाहर निकाल लिया गया है। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर ट्रक को नदी से बाहर निकाला।

रेलिंग तोड़ पुल से नदी में गिरा ट्रक

मिली जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना शनिवार तड़के करीब 5 बजे की बताई जा रही है। जहां शिवाजीनगर इलाके के मुठा नदी पर बने ब्रिटिश कालीन संगम ब्रिज पर अलीबाग से हैदराबाद की तरफ एक ट्रंक जा रहा था। लोहे से भरा यह ट्रक पुल पर अचानक नियंत्रित हुआ और रेलिंग तोड़ता हुआ नदी में जा गिरा। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर चंद्रकात शिव अण्णा और क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ब्रेक फेल होने के चलते हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि ट्रक का ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है। वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि ड्राइवर को नींद आ गई थी, जिसकी वजह से उसका ट्रक पर नियंत्रण नहीं रहा और ट्रक अनियंत्रित होकर ब्रिज को तोड़ता हुआ नदी में जा गिरा।

पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम ने ट्रक को बाहर निकाला

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने संयुक्त रुप से रेस्क्यू अभियान चलाकर ट्रक को नदी से बाहर निकाल लिया है।

loading...
शेयर करें