हरियाणा में टोल प्लाजा पर कर्मचारी ने पैसे मांगे तो लहरा दी बंदूक वायरल हुआ वीडियो…. 

नई दिल्ली: हरियाणा में एक ऐसा हादसा हुआ जिसमें हर किसी को हैरान कर दिया है. देखा जाता है कि टोल प्लाजा पर पैसे न देने के लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. बिना पैसे दिए भाग निकलते हैं. हरियाणा के गुरुग्राम में भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब उनसे पैसे मांगे गए तो बंदूक दिखाकर भाग निकले. ये घटना CCTV पर कैद हो गई. 15 मई की शाम को ये घटना हुई.

 

दूसरी शादी के लिए पति को छोड़ गई थी पत्नी और फिर… 

15 मई की शाम को टोल प्लाजा पर कार आकर रुकी. कर्मचारी ने टोल के पैसे मांगे. इतना सुनते ही शख्स ने दरवाजा खोला और कर्मचारी के सामने आकर खड़ा हो गया. कुछ बहस होती, उससे पहले ही उसने बंदूक निकाल ली और कर्मचारी के सामने अड़ा दी.इतना होने के बाद कार से दो शख्स और निकल आए. इतना देखने के बाद कर्मचारी डर चुका था. ड्राइवर बाहर की तरह गया और गेट को खोल दिया और दूसरे शख्स ने कार को बाहर निकाल दिया. सभी लोग कार लेकर फरार हो गए. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. जिसको 100 से ज्यादा लाइक्स और करीब 50 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

कराटे सीख रहा बच्चा नहीं तोड़ पा रहा था टाइल, फिर रोते हुए गुस्सेलार डाला ऐसा काम… 

घटना के बाद टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस ने जांच शुरू कर दी और मामले की रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है. हरियाणा में कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. टोल प्लाजा से बचने के लिए दबंग हेकड़ी दिखाकर पहले भी भाग चुके हैं.

Related Articles

Back to top button