जब प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, तो प्रेमी ने उठाया ये कदम

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के बड़गांव क्षेत्र में एक तरफा प्यार करने वाले एक युवक ने प्रेमिका द्वारा शादी करने से इंकार करने पर उसी के घर में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के बड़गांव क्षेत्र में एकतरफा प्यार करने वाले एक युवक ने प्रेमिका द्वारा शादी करने से इंकार करने पर उसी के घर में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के झड़ौदा पांडा गांव में अनुसूचित जाति के एक 22 वर्षीय युवक ने उस लड़की के जिससे वह एकतरफा प्यार करता था।उसके द्वारा शादी करने से इनकार करने के बाद उसी के घर पर चूहे मारने की दवा खा ली। उसकी सरकारी अस्पताल में उपचार के बाद मौत हो गई।

थाना प्रभारी बड़गांव ने मंगलवार को बताया कि थाना नानौता के गांव फतेहपुर निवासी युवक अनुज कुमार एक दिन पहले बाइक से झड़ौदा पांडा गांव पहुंचा जहां कि त्यागी बिरादरी की एक युवती से वह एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी करने की इच्छा रखता था। अनुज कुमार ने अपनी पसंद की उस लड़की से मिलकर उससे शादी करने की इच्छा जताई। लड़की ने उसके प्रस्ताव को सख्ती के साथ खारिज कर दिया। जिससे मायूस होकर अनुज कुमार ने अपने साथ लेकर गए जहर का सेवन कर लिया।

युवक की हालत बिगड़ने पर लड़की के परिजनों ने 108 नंबर पर फोन करपुलिस की मदद मांगी और उसे गंभीर हालत में देवबंद के अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मरने से पूर्व दिए गए अपने बयान में अनुज कुमार ने जहर खाने के लिए खुद को ही जिम्मेदार बताया और उसके लिए लड़की या उसके परिजनों पर कोई आरोप नहीं लगाया।

यह भी पढ़े:कोरोना संक्रमितों में पुरूषों का आंकड़ा महिलाओं से अधिक

Related Articles