जब धरने पर बैठ गए दूल्हे राजा और होने लगी प्रशंसा, जानें पूरा मामला

बेकार स्वास्थ्य सेवाओं को सही करने को कहा

महोबा के आल्हा चौक में बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं से नाराज युवा 4 सूत्रीय मांगों को लेकर अनशन कर रहे हैं. इनके इस अनशन को एक दूल्हे का भी समर्थन मिला है. बता दें. सोमवार को बारात लेकर जा रहा दूल्हा युवाओं के इस अनशन से ऐसा प्रभावित हुआ कि वो खुद अनशन स्थल पर बैठ गया. साथ ही जनपद की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने की मांग करने लगा. जिसने भी यह दृश्य देखा, वो दूल्हे की प्रशंसा करने लगा.

पिछले 10 दिनों से धरना जारी

सजा पंडाल और युवाओं की भीड़ के बीच में सजा बैठा ये दूल्हा शादी नहीं अनशन कर रहा है. सत्यमेव जयते युवा सोच संगठन के कार्यकर्ता पिछले 10 दिनों से महोबा की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं से नाराज होकर अनिश्चितकालीन अनशन कर रहे हैं. युवाओं द्वारा चार सूत्रीय मांग सरकार से की गई है.

अस्पतालों में बढ़े डॉक्टरों की संख्या

युवाओं की मांग है कि महोबा में रिफर सेंटर बन चुके जिला अस्पताल में डॉक्टरों और कर्मचारियों की कमी को पूरा किया जाए. साथ ही महोबा में एक 200 बेड का ट्रामा सेंटर बनवाया जाए. इसके अलावा अन्य मांगे भी शामिल हैं. युवाओं के इस अनिश्चितकालीन अनशन से एक दूल्हा इस कदर प्रभावित हुआ कि वो बारात ले जाते समय अचानक इन युवाओं के साथ अनशन स्थल पर आकर बैठ गया.

यह भी पढ़ें- मेरे पापा से मुझे बचाओ, जब एक बेटी ने लगाई CM योगी से गुहार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles