पड़ोसी ने पति के बाहर जाते ही महिला की इज्‍जत पर डाला डाका, महिला ने उठाया ये कदम

0

सिवनी। घर के बगल में एक दूसरा घर होता है, जिसमें हमारे पड़ोसी रहते हैं, जो हमेशा और दुख सुख में साथ देने वाले कहे जाते है। लेकिन क्‍या आपने सोचा है कि जब ये लोग ही आपकी जान के दुश्‍मन बन जाए तो कैसा होगा। ऐसा ही एक मामला सामने आया है कुरई थाना क्षेत्र के एक गांव से जहां पर एक पड़ोसी ने विवाहिता की इज्जत को दिनदहाड़े घर में घुसकर तार-तार कर दिया।

सांकेतिक फोटो

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब उसका पति किसी काम से रिश्‍तेदार के यहां गया हुआ था। इसी मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने घर में जबरन घुसकर नवविवाहिता की इज्जत लूट ली। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को इस मामले की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी। लेकिन मजबूत इरादे करते हुए उसने आरोपी को सजा दिलाने के लिए थाने में शिकायत दर्ज कराई।

सांकेतिक फोटो

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में जानकारी मिल गई है। उसको आधार मानते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्‍द ही वह पुलिस के कब्‍जे में होगा। बता दें कि आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। शिकायत के बाद कुरई पुलिस आरोपी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश में भी जुट गयी है।

loading...
शेयर करें