मास्क न लगाने पर पुलिस ने रोका तो व्यक्ति ने चलाई पांच गोलियां

दिल्ली| एक तरफ कोविड की बढ़ती रफ्तार ने देश मे अत्यधिक चिंताजनक स्थिति बना रखी है। वहीं दूसरी तरफ लोगों की लापरवाही एक बड़ी समस्या बनी हुई है लोग न तो सुचारू रूप से कोविड गाइडलाइंस का पालन कर रहे हैं और न ही मास्क का उपयोग कर रहे हैं। वहीं अगर कोई उन्हें सचेत करे तो वह अभद्रता पर उतर आते हैं जिसका ताजा मामला दिल्ली से सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने जब एक व्यक्ति को उसकी पत्नी और उसके रिश्तेदार के साथ मास्क न लगाने पर रोका तो वह पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने लगे और मौके पर उन्होंने पांच गोलियां चला दी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक व्यक्ति पेशे से वकील है पुलिस ने उन्हें नाईट कर्फ्यू के दौरान मास्क न लगा कर सीमापुरी गोलचक्कर के पास कार चलाते देखा और उन्हें रोकने की कोशिश की। ततपश्चात आरोपी ने जमीन में पांच गोलियां दाग दी बताया जा रहा है आरोपी संभवतः नशे में धुत्त था। इस मामले में प्राथमिकता दर्ज कर ली गई है।

बता दें कोविड कि बढ़ते संकट को लेकर दिल्ली में हाई अलर्ट जारी है। दिल्ली सरकार ने दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के मामलों में तेज वृद्धि के बीच सार्वजनिक स्थानों या कार्यस्थलों पर मास्क नहीं पहनने पर 5,073 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।

Related Articles