जब रैली में साइकिल से गिर पड़े तेजप्रताप, बोली- ऐसी बात!

0

पटना: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद नेता तेजप्रताप यादव अपने अलग अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह कभी बांसुरी बजाकर तो कभी शंखनाद कर लोगों का ध्यान खींच लेते हैं। लेकिन इस बार उनकी साइकिल रैली के दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसे देख सभी हैरान रह गये।

दजअसल, पटना में साइकिल रैली के दौरान तेजप्रताप जमीन पर गिर पड़े, जिससे रैली में हड़कंप मच गया। हालांकि, उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई और वह उठे और साइकिल लेकर दोबारा अपने समर्थकों के साथ चल दिए।

बताया जा रहा है कि आज सुबह ही साइकिल यात्रा पर तेज प्रताप यादव निकले। वह अपने काफिले के साथ साइकिल चला रहे थे कि तभी उन्होंने साइकिल की रफ्तार भढ़ाने की कोशिश की। जब साइकिल तेज गति में थी तभी समर्थकों से बात करते हुए तेजप्रताप की साइकिल का संतुलन बिगड़ गया और चौराहे पर साइकिल समेत वह असंतुलित होकर गिर गये।

रैली के दौरान जमीन पर तेजप्रताप को गिरा देख सभी चौंक पड़े। हालांकि इस घटना के दौरान राजद नेता को किसी भी प्रकार की चोट नहीं पहुंची। इस बीच उन्हें मौका रहते साथ चल रहे जवानों ने उठाया।

वहीं मीडिया से बातचीत में तेजप्रताप ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, ”पेट्रोल-डीजल के कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है। इसलिए अब साइकिल चलाना ही अच्छा है। इससे स्वास्थ्य भी सही रहता है।”

loading...
शेयर करें