जब शिक्षकों ने काटा हुड़दंग, जमकर दोनों के बीच चले लात-घुंसे, देखें तस्वीरें

कबड्डी का खेल बना अखाड़ा

कबड्डी का खेल कब अखाड़ा बन जाए ये तो पता नहीं होता. लेकिन आज इसकी तस्वीरें कानपुर से सामने आई है. बेसिक शिक्षा विभाग की मंडलीय खेल प्रतियोगिता में गुरुवार को टीचर्स के बीच मारपीट हो गई. कानपुर और कन्नौज के बीच कबड्‌डी का मैच चल रहा था, इस दौरान हूटिंग से नाराज हार रही टीम के टीचर्स ने मारपीट शुरू कर दी. वहां मौजूद अन्य लोगों ने किसी तरह टीचरों को शांत कराया. सूचना मिलते ही BSA भी पहुंचे. मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. अब दोबारा खेल प्रतियोगिता शुरू कराने का प्रयास किया जा रहा है.

इटावा टीम के साथ भिड़े कानपुर के टीचर

किदवईनगर के स्व. रतनलाल शर्मा स्टेडियम में बेसिक शिक्षा विभाग की सालाना मंडलीय खेल प्रतियोगिता चल रही है. कन्नौज और कानपुर की टीमों के बीच गुरुवार दोपहर को मैच चल रहा था. इस दौरान इटावा की टीम हारने लगी, तो कानपुर की टीम ने उत्साह में जमकर कमेंट किया. इससे नाराज इटावा टीम के साथ आए वहां के टीचरों और कानपुर के टीचरों में मारपीट शुरू हो गई, दोनों टीमों ने एक-दूसरे पर बीच मैदान में जमकर लात-घूंसे चलाए. साथ ही जमकर गालीगलौज भी की. इससे छात्रों के बीच भगदड़ मच गई.

अधिकारियों ने बीच-बचाव कर सुलझाया मामला

वहां मौजूद खंड शिक्षा अधिकारियों समेत अन्य ने किसी तरह मामला शांत कराया. BSA पवन तिवारी भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि टीचरों की आपस में इस तरह से मारपीट शर्मसार करने वाली घटना है.

यह भी पढ़ें- PD Exclusive: उम्रकैद की सजा काट रहा ‘कलुआ’ बन्दर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles