12 घंटे ट्रेन हुई लेट तो शख्स ने किया ट्वीट मां से नहीं हो पा रही बात तो भारतीय रेलवे ने किया ऐसा

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे सेवा ने ट्विटर के जरिए किया ऐसा कम जो हर किसी को हैरान कर दिया बता दे की भारतीय रेलवे एक शख्स की मदद की. रेलवे ने उसकी मां से करवाई बात, दरअसल, शख्‍स की मां उस ट्रेन में सफर कर रही थीं, जो 12 घंटे देरी से चल रही थी. बेटा उनसे संपर्क नहीं कर कर पा रहा था और जानना चाहता था कि वह ठीक है या नहीं. ट्विटर पर रेलवे सेवा ने न केवल उस आदमी के सवालों का जवाब दिया, बल्कि उसे अपनी मां से बात कराने में मदद भी की.

भारी बारिश के अलर्ट के बीच बिहार में रद्द की गई एक दर्जन ट्रेनें, कइयों का बदला गया रूट…

ट्विटर यूजर साश्वत ने ट्वीट किया,सर, मैं अपनी मां से बात नहीं कर पा रहा हूं, जिनका नाम शीला पांडे है. वो अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस में हैं. वो कोच S5 में बैठी हैं. ट्रेन 12 घंटे लेट है. अगर वह ठीक है तो कृपया मेरी मदद करें.” उन्होंने रेलवे मंत्री पीयूष गोयल, रेलवे मंत्रालय को टैग किया. इसके तुरंत बाद रेलवे सेवा का जवाब आ गया.

रेलवे सेवा ने ट्वीट किया, कृपया बोर्डिंग की तारीख और बोर्डिंग स्टेशन का नाम शेयर करें. साश्वत के रिप्लाई के बाद रेलवे सेवा ने मैसेज किया कि संबंधित अधिकारी को जानकारी भेज दी गई है. कुछ ही घंटे बाद साश्वत ने रेलवे सेवा को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, ‘तुरंत एक्शन लेने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद. मैं आपकी मदद के लिए आभारी हूं.’रेलवे मंत्रालय की तरफ से ट्वीट आया, भारतीय रेलवे अपने यात्रियों की देखभाल करती है. एक बेटा अपनी मां से बात नहीं कर पा रहा था, जो ट्रेन में सफर कर रही थीं. हमने दोनों की बात कराई. फिर रेलवे ने लिखा, ‘अपनों को अपनों से जोड़ती भारतीय रेल’.

ट्विटर पर भारतीय रेलवे की खूब तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा,भारतीय रेलवे इस मामले में बहुत गंभीर है. आप हमेशा अच्छा काम करते हैं, उसके लिए धन्यवाद.” वहीं एक यूजर ने लिखा,भारतीय रेलवे वाकई शानदार है… ऐसे ही काम करते रहें.”

Related Articles