जब शराब बनी मां के दूध से ज्यादा कीमती, फिर हुआ कुछ ऐसा…

0

नई दिल्ली। शराब की बात करें तो इसके सेवन से इंसान अंदर ही अंदर खोखला हो जाता है। ये एक जहर की तरह इंसान के शरीर में प्रवेश करती है और धीरे-धीरे इंसान इसकी गिरफ्त में आ जाता है। साथ ही न चाहते हुए भी वो गलत रास्ते पर चल पड़ता है। कुछ जगहों पर सरकार के शराब बंद कराने के बावजूद लोग सावधान नहीं हुए है। इसका आलम इस हद तक बढ़ चुका है कि लोगों ने मर्डर की कोशिश तक शुरू कर दी हैं। शराब को लेकर एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें इसके लिए पैसे न देने पर बेटे अपनी ही मां को मारने की कोशिश की। शराब के आगे मां का दूध तक भूल गया।

दरअसल, बिहार में शराबबंदी लागू हो चुकी है बावजूद इसके लोग शराब के जुगाड़ में लगे रहते है। इधर-उधर हाथ पैर मारते रहते हैं कि कही से थोड़ी बहुत मिल जाए। हाल ही में पटना से 30 किलोमीटर दूर मसौढ़ी प्रखंड में शराब से जुड़ी एक घटना सामने आई है। बता दें कि मां से शराब के पैसे न मिलने पर बेटे ने खतरनाक कदम उठाया।

सूत्रों के मुताबिक, देर शाम को जब आरोपी राजकुमार नशे में धुत घर आया तो उसने अपनी मां से शराब लाने के लिए पैसे मागने लगा जब मां ने पैसे देने से मना कर दिया। तो उसने उनका गला दबा उन्हें मारने की कोशिश की, इसी दौरान वहीं पर मौजूद राजकुमार के पिता ने अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश की तो कलयुगी बेटे ने अपने पिता के साथ भी मारपीट की। इसके बाद राजकुमार के पिता ने स्थानीय पुलिस में जाकर अपने बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया।

loading...
शेयर करें