युवती ने शादी करने के लिए कहा तो युवक ने पेट्रोल डालकर जला दिया

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

 

सीतापुर: सीतापुर से एक बेहद ही भयानक मामला सामने आया है. सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र में एक युवक ने प्रेमिका द्वारा शादी की बात कहने पर अपने दोस्त के साथ मिलकर उसे पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया. बुरी तरह झुलस चुकी युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया. युवती की हालत नाजुक बनी हुई है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल बरेली की कंचनपुर निवासी युवती की शादी हो गई थी, पति युवती से उम्र में काफी बड़ा था. कुछ वक़्त बाद युवती और पड़ोस के शाहजहांपुर के रहने वाले युवक प्रकाश सिंह के बीच प्रेम संबंध हो गया, जिसके बाद प्रकाश सिंह युवती के साथ शाहजहांपुर स्तिथ अपने घर में रहने लगा. दोनों बिना शादी किये एक साथ रह रहे थे.

युवती ने जब प्रकाश सिंह से शादी करने का दबाव बनाया तो उसने सुनियोजित प्लान के तहत युवती को शादी का झांसा देकर सीतापुर चलने के लिए राजी कर लिया. इस दौरान प्रकाश सिंह का दोस्त कौशल सिंह भी साथ आया. इसके बाद पिसावां थाना क्षेत्र में देवकली गांव के पास युवती के ऊपर दोनों आरोपियों ने पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी. युवती के शोर मचाने पर आस-पास के ग्रामीण इकठ्ठा हो गए, जिसके बाद आरोपी फरार हो गए.
युवती को किया गया रेफर

आनन-फानन में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवती की हालत नाजुक देखकर डॉक्टर ने उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल युवती की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस की कार्रवाई

घटना को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की तीन टीमें बनाकर बरेली और शाहजहांपुर भेजी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें- एक्सपर्टस का बड़ा खुलासा : नौ घंटों तक त्वचा पर जीवित रह सकता है कोरोना वायरस

Related Articles