जब सेट पर टाइगर का हुआ अपने पिता से सामना, ‘बागी 3’ में एक साथ आयेंगे नज़र

0

फिल्म ‘बागी 3’ में पहली बार जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ की पिता-पुत्र की जोड़ी पर्दे पर एक साथ नजर आ रही है। फिल्म में भी दोनों पिता-पुत्र के किरदार में हैं। टाइगर पहले भी कई दफा बता चुके हैं कि वह हमेशा से अपने पिता के साथ काम करने को लेकर उत्सुक रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ ने बताया, ‘मेरी तो बैंड बजी हुई थी। जब पहली बार वह फिल्म के सेट पर एकदम हीरो की तरह एंट्री मारी तो एकदम से माहौल ही बदल गया था।

उन्होंने आगे कहा, ‘सभी उनकी तरफ ध्यान देने लगे। मैं फिल्म का हीरो हूं लेकिन मेरी तरफ कोई नहीं देख रहा था। मुझे बहुत ही गर्व महसूस होता है कि वह मेरे पिता हैं। तो वह सेट पर आए और सेट पर सब लोग दादा, दादा चिल्ला रहे थे। मैं अंदर से सोच रहा था कि मैं डैड के सामने कैसे करूंगा।’

टाइगर ने आगे बताया,  ‘तो आखिरी में हमने टेक दिया तब डैड ने फिर एक बार टेक लेने के लिए कहा। क्योंकि वह पहली बार अपने बेटे को इस रूप में  देख रहे थे।

उन्होंने मुझसे कहा कि टाइगर हकीकत यह है कि मेरी बैंड बजी पड़ी है तुम इस फिल्म में मेरे बेटे को रोल निभा रहे हो और असल में भी तुम मेरे बेटे ही हो। कैसे मैं भावनाएं निकालूं। मैं तुम्हारे लिए क्या महसूस करूं। जो है वही कर सकता हूं ना। मैं अलग क्या करूं। डैड वहां फंस गए।  शुक्र है कि वह सीन काफी अच्छा हुआ और वहां मौजूद पूरा क्रू सीन के बाद ताली बजाने लगा। यह काफी यादगार क्षण होगा जब दर्शक इसे स्क्रीन पर देखेंगे।’

loading...
शेयर करें