आखिर कब महफूज होंगी बेटियां ? एक और छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर उठाया ये कदम

योगी सरकार के महिला सुरक्षा के लाख दावों के बाद भी मामले कम नहीं होते दिख रहे है. फिर एक बार शोहदे से तंग आकर छात्रा ने जान दी है.

उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के लाख दावों के बाद भी मामले कम नहीं होते दिख रहे है. हरदोई जिले में माधौगंज थाना क्षेत्र का एक मामला सामने आया है. यहां एक गांव में छेड़छाड़ और छींटाकशी से तंग आकर बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली हैं. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के विरुद्ध आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है. एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि दोनों आपस मे रिस्तेदार हैं और दोनों में बात होती थी. आरोपित युवक की शादी दो दिन पहले वरीक्षा हुई है. मामले में कार्यवाई की जा रही और आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

युवती से हुई थी छेड़छाड़

माधौगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक 19 वर्षीय युवती बीएससी की छात्रा है. उसका शव उसके मकान के अंदर बने कमरे में दुपट्टे से फांसी पर लटकता मिला. युवती का शव देख परिजन सकते में आ गए. मृतका के पिता ने इसकी सुचना पुलिस को दी. उन्होंने पुलिस को बताया कि गांव के निवासी युवक फदाली आए दिन युवती को परेशान करता था. युवती से छेड़छाड़ करता था और आते जाते छींटाकशी करता था. इसी से परेशान होकर युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने फदाली के विरुद्ध आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी तलाश कर रही है जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़े-‘स्मार्टफोन, स्कूटी, सुरक्षा’: कांग्रेस का ‘महिला घोषणापत्र’ UP चुनाव से पहले

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles