जब योगी के विधायक की गाड़ी नाले में फंसी, पढ़िए ये खबर

अपने ही विकास से परेशान दिखे बीजेपी नेता

विकास का ढोल पिटने वाली योगी सरकार की एक तस्वीर ऐसी सामने आई जिसमें पता लगा की आखिरकार जिले में कितना विकास हुआ. मामला पीलीभीत जिले का है जहां बीजेपी विधायक की गाड़ी नाले में फंस गई. वहीं इसे निकालने के लिए कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा. पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह के विकास के दावों पर तंज कस रहे है.

नाले में फंसी बीजेपी विधायक की गाड़ी

मामला पीलीभीत के बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के शिव नगर गांव का है.यहां सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए बीजेपी विधायक किशन लाल राजपूत के पुत्र नमन राजपूत अपने विधायक पिता की लग्जरी गाड़ी से ग्रामीणों के बीच पहुंचे थे.वे ग्रामीणों के बीच विकास की बातें करके लौट रहे थे. दौरान एक टूटी-फूटी सड़क पर बीजेपी विधायक की गाड़ी फिसल कर नाली में घुस गई.फिर क्या था इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

आज तक जनता का नहीं जाना हाल चाल

ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद बीजेपी विधायक किशन लाल राजपूत कभी भी अपनी विधानसभा क्षेत्र शिवनगर गांव में जनता का हाल-चाल जानने नहीं पहुंचे. ऐसे में जब बीजेपी विधायक किशन लाल राजपूत की गाड़ी नाली में फंस गई तो विधायक के पुत्र ने अपने स्टाफ के साथ खुद ही गाड़ी को धक्का लगाकर बमुश्किल नाली से बाहर निकाला. इस दौरान उनकी मदद के लिए कोई भी ग्रामीण नहीं आए।

सपा नेता ने साधा निशाना

बीजेपी विधायक किशन लाल राजपूत की गाड़ी नाली में फंसने का वीडियो सामने आने के बाद सपा सरकार में पूर्व राज्य मंत्री रहे हेमराज वर्मा ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहाकि बीजेपी सरकार के दौर में इतना विकास हो गया है कि बीजेपी के लोग ही विकास से परेशान हैं.

 

यह भी पढ़ें- PD Exclusive: उम्रकैद की सजा काट रहा ‘कलुआ’ बन्दर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles