सेक्स के दौरान महिला पार्टनर क्लाइमेक्स तक पहुंची या नहीं, ऐसे करे पता..

0

नई दिल्ली। अमुवन ऐसा देखा जाता है कि महिलाएं सेक्स के बारे में खुलकर बात नहीं करती है। ये अपनी सेक्स राय को कम ही जाहिर करती है और पुरुषों की ऐसी मानसिकता होती है कि वो भी अपनी महिला पार्टनर के रुचि के बारे में जाने। ऐसे में आपको अपने महिला पार्टनर के संकेतों और सेक्स के दौरान उनकी शारीरिक शिथिलता पर ध्यान देना होगा। तो इस खबर में आपको बताने जा रहे है कि अपनी महिला पार्टनर को कैसे पहचाने कि वो क्लाइमेक्स तक पहुंची है या नहीं।

Female-orgasm

सेक्स के दौरान पुरुषों और महिलाओं के शरीर की प्रतिक्रिया अलग तरह की होती है। पुरुषों में क्लाइमेक्स आसानी से पता चल जाता है लेकिन स्त्रियों में ये थोड़ा मुश्किल है अगर आपने उनकी भंगिमाओं पर ध्यान न दिया तो। क्लाइमेक्स के वक्त साथी की सांसों का उतार-चढ़ाव अलग होता है। पुरुषों की ही तरह क्लाइमेक्स पर पहुंचने के साथ ही कुछ देर के लिए स्त्रियां भी थकान से चूर हो जाती हैं।

अमूमन अच्छे सेक्स संबंध के बाद स्त्रियां खुलकर बोलने लगती हैं। वे मौका मिलने पर आपके करीब रहने की कोशिश करती हैं, सेक्स में प्रयोग करती हैं तो मान लें कि आपके सवाल का जवाब हां है। स्त्री रिश्ते में प्रेम के बावजूद सेक्स से बचे तो इसे भी अपनी हार की तरह न लेकर वजह जानने की कोशिश करें। हो सकता है कि आपका प्रभुत्व उसे पसंद न हो और इंटिमेट संबंध की कमान वो अपने हाथों में लेना चाहती हो। उससे खुलकर बात करें।

loading...
शेयर करें