कार्दशियन ने सेब खाते हुए तो मेगन फॉक्स ने बिना ब्रा के शेयर की तस्वीर, देखें हॉट डायरी

नई दिल्ली: कर्टनी कार्दशियन और मेगन फॉक्स ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इन दोनों ने अलग अलग तस्वीरों में छोटे कपड़ो में पोज़ देकर हॉटनेस बढ़ा दी। 13 सितंबर को एमटीवी वीएमए में कर्टनी कार्दशियन और मेगन फॉक्स के साथ-साथ मेक आउट सत्र का हॉट ऑफ, किम कार्दशियन के नवीनतम SKIMS ने दो लोगो को अलग कर दिया हैं।

आधिकारिक SKIMS इंस्टाग्राम ने 22 सितंबर को मामला छेड़ दिया, क्योंकि मेगन और कोर्टनी अपने दांतों के बीच एक लाल सेब खाते हुए ब्लेक अंडरवियर में पोज दे रही हैं।

जेनिफर की बॉडी स्टार मेगन ने अपनी पसंदीदा तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “कोर्ट, फॉरएवर इज नॉट काफी लंबा हमारे SKIMS कॉटन शूट में आपका स्वागत है – एक इमर्सिव अनुभव।” और उन तस्वीरों में मेगन और कर्टनी दोनों ही टॉपलेस हैं।

https://www.instagram.com/p/CUITugRJDaO/?utm_medium=copy_link

करघे के फल वास्तव में, क्योंकि कर्टनी मेगन ब्लैक चेरी को एक अन्य प्रचार स्नैपशॉट में खिलाते हैं, जबकि दो गर्म मामा सफेद ब्रा और पैंटी पहनते हैं।

मेगन ने पोस्ट करके लिखा, “मुझे पसंद है कि SKIMS वास्तव में समझती है कि महिलाएं क्या पहनना चाहती हैं और वे सेक्सी, आत्मविश्वास और सशक्त महसूस करना चाहती हैं।” “मुझे कर्टनी के साथ इस अभियान में रहना पसंद था, हमें एक साथ शूटिंग करने में बहुत मज़ा आया।”

https://www.instagram.com/p/CUIW5frpfAX/?utm_medium=copy_link

कोर्ट ने साझा किया, “मुझे अभियान के लिए मेगन के साथ शूटिंग करने में बहुत मज़ा आया। SKIMS वास्तव में मेरी अंडरीज़, ब्रा और बेसिक्स के लिए मेरा पसंदीदा है- मुझे लगता है कि मैं कहूंगा कि भले ही किम मेरी बहन न हो!”

 

Related Articles