पार्टनर की तारीफ करते समय बस ध्यान रखें ये कुछ खास बातें, इससे आपकी Love Life हो जाएगी आसान

दो अजनबियों को एक दूसरे के करीब या दूर होने का सबसे बरा कारण होता है उनके शब्द का चयन। बात करने के बीच शब्दों का बहुत बड़ा हाथ होता है।

लखनऊ: दो अजनबियों को एक दूसरे के करीब या दूर होने का सबसे बरा कारण होता है उनके शब्द का चयन। बात करने के बीच शब्दों का बहुत बड़ा हाथ होता है। रिश्ते में कहे गए बस कुछ लफ्जें कभी लड़ाई-झगड़े का कारण बनते दिखते है। जिसको आप लड़ाई के बीच में यू ही बोल देते है। आपके अल्फाजें प्यार को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाती है।

ऐसे में आज आपको बताते हैं वो खास बातें जो पार्टनर की तारीफ करते समय दोनों के बीच प्यार बनाए रखने के लिए हर कपल को ध्यान रखनी बेहद जरूरी होती हैं। कपल्स अकसर एक-दूसरे से अपने लुक्स की तारीफ सुनना बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में आप उन्हें खुश करने के लिए उनके तैयार होने का इंतजार न करें, बल्कि जब कभी आपका मन करें उन्हें एक कॉम्प्लीमेंट जरूर दें।

 

ये बात बिल्कुल न भूलें

इससे उन्हें अच्छा लगेगा और ध्यान रखें की हमेशा आउटर ब्यूटी से ज्यादा इनर ब्यूटी को महत्व दें। बिल्कुल न भूलें कि बाहरी खूबसूरती से ज्यादा आप उनसे उनकी भीतर की सुदंरता की वजह से प्यार करते हैं। अगर आप अपने पार्टनर पर किसी बात को लेकर बेहद प्राउड फील करती हैं तो उन्हें यह बात बताने में बिल्कुल न शर्माएं। अपने दिल का हाल बताने के लिए आप किसी तोहफे की मदद ले सकते हैं।

याद रखें ये बातें

आपके ऐसा करने से न सिर्फ आपके और पार्टनर के बीच प्यार बढ़ेगा बल्कि उनका आत्मविश्वास भी बढ़ जाएगा। वह आपके साथ चीजों को शेयर करने से नहीं शर्माएंगे। इसके साथ वह और चीजों को आपके साथ शेयर करेंगे। कोई भी रिलेशनशिप प्यार से तभी चलती है जब कपल्स अपने पार्टनर्स की खूबियों के साथ उसकी खामियों को भी दिल से अपनाते है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से आते ही अखिलेश यादव पहुंचे मेदांता, आजम खान का जाना हालचाल

यह भी पढ़ें: RSVP ने की हॉरर-कॉमेडी ‘ककुड़ा’ होगी डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्म

याद रखें कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं हो सकता है। ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो अब तक अपने साथी को उनकी हर गलती पर ताना मारते रहे हैं और चाहकर भी उनकी तारीफ नहीं करते तो अब ऐसा न करें। आपका ऐसा करना आपके रिश्ते को खराब कर सकता है। पार्टनर को इस बात का एहसास करवाएं कि वह जैसा है आपको पसंद है।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles