व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मीडोज कोरोना से संक्रमित

मार्क मीडोज कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए हैं।

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मीडोज कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए हैं। स्थानीय मीडिया ने शनिवार को यह जानकारी दी। मीडोज ने बताया कि मंगलवार को हुए चुनाव के बाद उन्होंने जांच करवाई जिसमें वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

सीएनएन ने सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया कि व्हाइट हाउस के दो अन्य अधिकारी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 61 वर्षीय मीडोज ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उनके विशेष विमान एयर फोर्स वन में सफर किया था और वह व्हाइट हाउस में आयोजित एक पार्टी में भी बिना मास्क के देखे गए थे।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद हाल ही में ठीक हुए हैं। अमेरिका में बना कोरोना केस का नया विश्व रिकॉर्ड। अमेरिका ने गुरुवार को एक दिन में 1.1 लाख से अधिक मामले दर्ज कर एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया है।

यूएस सेंटर फॉर डिसीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (सीडीसी) के आंकड़ों के मुताबिक, गुरुवार को कुल 1,17,988 नए मामले और 1,135 नई मौतें दर्ज हुईं। इस संख्या ने दैनिक मामलों की संख्या के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। यहां दो दिन से लगातार 1 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हें।

इसे भी पढ़े: एक्टर टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म ‘गणपत’ का पहला पोस्टर आया सामने

Related Articles

Back to top button