व्हाइट रम और ब्लैक रम कोड वर्ड से होता है ताजनगरी में देह व्यापार

0

आगरा:ताजनगरी के होटलों में देह व्यापार जोरों से चल रहा है, इसके लिए लोग कोड वर्ड का इस्तेमाल कर रहे है। पुलिस ने इसका पता दलालों के व्हाट्स एप चैटिंग से लगाया है। पुलिस को मिली जानकारी बेहद चौंकाने वाली है। गिरोह के लोग युवतियों को बुलाने के लिए अलग-अलग कोड वर्ड का इस्तेमाल करते थे। कोड वर्ड के इस्तेमाल करने से किसी को शक नहीं होता और लोग अपना धंधा धड़ल्ले से चलाते रहे। इसी के साथ पुलिस जांच कर रही की गिरोह में कौन-कौन लोग शामिल हैं।  

फतेहाबाद रोड स्थित होटल ताज हैवन में तीन फरवरी को छापा मारकर पुलिस ने उज्बेकिस्तान की तीन, नेपाल की एक और दिल्ली की एक युवती पकड़ी थी। इसी के साथ पुलिस ने दो दलालों को भी गिरफ्तार किया। यह दलाल दिल्ली, मुंबई की युवती बुलाने के लिए मैसेज करते थे ब्लैक रम भेज दो, रूस, उज्बेकिस्तान और नेपाल की युवती के लिए व्हाइट रम कोड इस्तेमाल करते थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अमित के मोबाइल में फिरोजाबाद के एक ग्राहक के साथ बातचीत इस तरह है, आपको ब्लैक रम कैसी लगी? जवाब मिला शानदार। दलाल ने मैसेज किया, आप कहें तो अगली बार व्हाइट रम भिजवा दूं, बस थोड़ा पेमेंट ज्यादा लगेगा।

https://puridunia.com/police-arrest-accused-of-ranjits-murder-firing/439791/

युवतियां कई दलालों के संपर्क में रहती थीं। वे व्हाट्स एप पर ही अपनी बुकिंग सभी दलालों को भेजती थीं। पुलिस की जांच में सामने आया है कि होटल का स्टाफ भी दलाली कर रहा था। जांच में सामने आया है कि देह व्यापार व्हाट्स एप पर कोड वर्ड में चल रहा था। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

loading...
शेयर करें