IPL
IPL

Oxygen सिलेंडर लेकर जा रहे लोगो को परेशान नहीं उनका सहयोग करे पुलिस : CM योगी

लखनऊ: प्रदेश में बढती कोरोना महामारी और उसपर आक्सीजन की किल्लत ने लोगो को हासिये पर लाकर खड़ा कर दिया है. ऐसे में आज प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को बड़ी रहत देते हुए पुलिस महकमे को निर्देश दिए हैं कि सड़कों पर Oxygen सिलेंडर लेकर जा रहे लोगो को परेशान नहीं करें, पुलिस उनका जरुरत के अनुसार सहयोग करे. CM योगी ने इसके मार्फ़त सभी CP , ADG, IG, DIG कप्तानों को आदेश दिया है कि मरीज के लिए Oxygen सिलेंडर की रिफिलिंग के लिए जा रहे व्यक्ति को परेशान न किया जाये, बल्कि नजर पड़ते ही हर जरुरतमंद का पुलिस सहयोग करे.

बता दें कि उत्तर प्रदेश शासन भले लाख ऑक्सीजन की अस्पतालों में उपलब्धता के दावे कर रहा हो पर सच्चाई से हर कोई वाकिफ है. होम आइसोलेशन में लोग अपने खर्च पर Oxygen सिलेंडर दो गुने से चार गुने दामों पर खरीद रहे है और फिर refilling के लिए लम्बी लाइनों में लगने के बाद भी सिलेंडर नहीं भर पा रहे. Weekend lockdown में लोगो को दिक्कतें न हो इसके लिए CM योगी ने पुलिस महकमे से ऐसे लोगों का सहयोग करने को कहा है.

बता दें कि पिछले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में COVID-19 के 30,317 नए मामले सामने आये हैं वहीँ इस दौरान 38,826 मरीज स्वस्थ हुए हैं.

ये भी पढ़ें : यूपी पंचायत चुनाव की मतगणना करने से शिक्षक संगठनों ने किया इंकार, जानिए वजह

Related Articles

Back to top button