जेपी नड्डा कौन हैं? क्या मेरे प्रोफेसर हैं जो मैं उनकी बातों का जवाब दूं: राहुल गांधी

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के यह आरोप लगाने की निंदा की, कि वह किसानों को भड़काते हैं और कहा कि “वह कौन हैं और मुझे उनकी बात का जवाब क्यों देना चाहिए।” राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

नड्डा के उनके खिलाफ सिलसिलेवार ट्वीटों के बारे में पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा, “वह कौन हैं, जिनकी बातों का मुझे जवाब देना है? क्या वह मेरे प्रोफेसर हैं? मैं उन्हें नहीं, देश को जवाब दूंगा।” उन्होंने नड्डा के ट्वीटों पर सवाल उठाते हुए उनकी आलोचना की। राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा, “अब जब राहुल गांधी अपनी मासिक छुट्टी से लौट आए हैं, तो मैं उनसे कुछ सवाल करना चाहूंगा। मुझे उम्मीद है कि वह आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब देंगे।”

ये भी पढ़ें : मनोरंजन के नाम पर हिन्‍दुओं का अपमान, योगी सरकार ने किया नाकाम

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “राहुल गांधी, उनके वंश और कांग्रेस चीन पर झूठ बोलना कब बंद करेंगे? क्या वह इस बात से इनकार कर सकते हैं कि अरुणाचल प्रदेश के हजारों किलोमीटर के पत्थर पंडित नेहरू के अलावा और किसी ने चीन को उपहार में नहीं दिया था?। कांग्रेस चीन के सामने बार-बार आत्मसमर्पण क्यों करती है?”

ये भी पढ़ें : मनोरंजन के नाम पर हिन्‍दुओं का अपमान, योगी सरकार ने किया नाकाम

भाजपा प्रमुख ने सवाल किया, “कांग्रेस सरकारों के तहत किसान दशकों तक गरीब क्यों बने रहे? क्या वे केवल विपक्ष में रहने पर ही किसानों के लिए सहानुभूति महसूस करते हैं?” नड्डा ने कहा, “राहुल गांधी ने कोविड-19 के खिलाफ उत्साही लड़ाई में देश को ध्वस्त करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

Related Articles