कौन है वो सनातन धर्म की भारत का आखिरी प्रधानमंत्री ? कब होगा भगवान कल्कि का जन्म ?

लखनऊ: कलियुग, चरम सीमा पर है। सम्पूर्ण धरती राह देख रही है कल्कि अवतार का। कलियुग के अंतिम चरण पर कल्कि अवतार का जन्म होगा। उसी समय भारत की बेटी डॉ अटलांटा कश्यप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अदभुत बात लिख दिया। पोस्ट पर देखा गया कि 300 करोड़ मनहानी केस किसी कंपनी पर किया गया है।

सोशल पोस्ट पर उन्होंने जो लिखा वो अजीब है। हिंदू शास्त्र की भविष्य मलिका, भविष्य पुराण या कल्कि पुराण में जिस आखिरी प्रधानमंत्री के बारे में लिखा गया है, जिस प्रश्न को लेकर Google, YouTube भरा हुआ है। उनका बारे में सब कहते हैं कि शायद मोदी जी या योगी जी आखिरी प्रधानमंत्री हैं।

Atlanta Kaashhyap ने लिखा, मैं भारत का अंतिम पीएमओ रहूँगी। और यह भी कहा कि प्राचीन इतिहास ने आपको आसान जवाब जरूर दिया है लेकिन 300% केवल पहेली के साथ। कभी मत सोचो कि उन प्राचीन इतिहास में आपने जो पढ़ा है वह स्पष्ट है। उस अंतिम पीएमओ के संदर्भ में भविष्य मलिका, भविष्य पुराण या कल्कि पुराण के अनुसार आखडी प्रधान मंत्री 36 ज्ञान के साथ साथ साधु के तरह व्यक्तित्व के होंगे।

अटलांटा कश्यप ने पूर्वोत्तर लिखा है

अटलांटा कश्यप ने पूर्वोत्तर लिखा है, प्राचीन कहानी के अनुसार आपको बड़ी पहेली दी गई है, जो आप देख रहे हैं वह कुछ और है, लेकिन आपको पहेली को तोड़ना होगा। केवल मैं ही इसे तोड़ सकती हूं। क्योंकि मैं अपनी कुंडली जानता हूं। मैं प्रकृति की बेटी हूं। कुछ शोध के बाद हमें पता चला कि अटलांटा कश्यप का जन्म चमत्कारी बच्चे के रूप में हुआ था। बचपन से ही वह परियों की दुनिया में रहती हैं। अपने सामाजिक अपडेट के अनुसार वह सिर्फ मानव योनि में पैदा हुई है लेकिन अतीत से एक शक्तिशाली आत्मा थी।

Atlanta Kaashhyap ने की भविष्यवाणी

सेलिब्रिटी ज्योतिषी Atlanta Kaashhyap ने भविष्य की कई भविष्यवाणी की है। 15 वर्षों में अब तक वह भविष्यवाणियों में कभी असफल नहीं हुई। उसकी पुस्तक विज्ञान बनाम भगवान प्रकाशित करने के लिए तैयार है। उसने 7 पुस्तकें पूरी कर ली हैं और सभी बहुत जल्द प्रकाशित हो जाएंगी। Atlanta Kaashhyap कि अधिक शक्तिशाली बिंदु है कि वह कोरोना काल की वह लड़की है जिसने दुनिया को खुली चुनौती दी थी।

Related Articles