किसने मोदी को डाट के बोला की “आप अपने मालिक नहीं हो, हम आपके मालिक हैं”

वाराणसी में नामांकन करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने एक खुलासा किया और कहा कि गुरुवार को रोड शो के बाद उन्हें काफी डांट पड़ी. ये डांट उन्हें सोशल मीडिया पर पड़ी. प्रधानमंत्री ने बताया कि सोशल मीडिया पर कल रोड शो के बाद सुरक्षा के मुद्दे पर लोगों ने उन्हें काफी डांट लगाई और रोड शो करने से मना किया.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘कल लोग मुझे सोशल मीडिया पर डांट रहे थे, जब मैं रोड शो कर रहा था तो लोग मुझे डांट कर कह रहे थे, मोदी जी रोड शो बंद कर दीजिए. आप अंधेरे में ऐसे कैसे अकेले निकलते हो, आपकी सुरक्षा का मुद्दा रहता है. अभी श्रीलंका में भी ऐसा ही हुआ.’

पीएम ने कहा, “लोग डांटते हुए कह रहे थे कि आप अपने मालिक नहीं हो, हम आपके मालिक हैं”. मुझे बहुत डांट पड़ी है, लेकिन अगर मोदी की कोई सुरक्षा करता है तो इस देश की करोड़ों माताएं-बहनें हैं. वे मेरी सुरक्षा कवच बनती हैं, माताएं-बहनें इस बार चुनाव के लिए पूजा-पाठ कर रही हैं, व्रत रख रही हैं. वो दूर अपने बेटे को फोन कर रही हैं कि घर वापस आकर वोट डालो.’’

गौरतलब है कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में करीब 6 किमी. का रोड शो किया. पीएम के रोड शो में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे और काशी की सड़कें भगवामय हो गई थीं. रोड शो के बाद प्रधानमंत्री ने गंगा आरती में भी हिस्सा लिया.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक मतदान का है, वाराणसी तो हम जीत चुके हैं लेकिन इस बार पोलिंग बूथ जीतना है.

Related Articles