वेलेंटाइन डे वीक में आखिर किसने लगाए ‘शिवा’ की बेवफाई के पोस्टर

लखनऊ: जैसा की आप सभी लोग जानते है कि वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) वीक चल रहा है ऐसे में एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे सुनकर आप सभी लोग हैरान हो जायेगे। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में ऐसे पोस्टर और होर्डिंग लगाए गए हैं जिसे देखकर राजधानी के लोगों को एक बार फिर से ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ की याद आ गई। ऐसे में ‘सिद्धि हेट्स शिवा’ की होर्डिंग राजधानी में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

लोगों को क्यों लगता है Valentine’s Day वीक रोमांटिक?

वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) वीक में कपल अपने प्यार का इजहार करते हैं लेकिन राजधानी की सड़कों पर जिस तरह से ‘सिद्धि हेट्स शिवा’ वाले होर्डिंग और पोस्टर लगे हैं, ये किसी की बेवफाई बयां कर रहे हैं। पोस्टर देखकर ही समझ आ जाता है कि लड़की को शायद प्यार में धोखा मिला होगा, तभी ‘शिवा’ से नफरत करने वाली ‘सिद्धी’ ने इसे सरेआम कर दिया है। लड़की ने अपने प्रेमी को बदनाम करने का यह नया तरीका निकाला है।

युवाओं का लोकप्रिय इलाका है गोमती नगर

लखनऊ का गोमतीनगर ऐसा इलाका है, जो युवाओं में काफी लोकप्रिय है। यही कारण है कि आए दिन गोमती नगर में युवाओं की पार्टियां आयोजित होती रहती हैं। ऐसे में ये इलाका युवाओं और कपल्स से भरा रहता है। ऐसी जगह पर ‘सिद्धी हेट्स शिवा’ के पोस्टर देख लोग हैरत में तो हैं ही, साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी स्टोरी जानने के लिए उत्सुक भी हैं। हालांकि, यह बात अभी तक सामने नहीं आई है कि पोस्टर लगाने वाला कौन है और उसने ऐसा क्यों किया।

क्या कहते हैं अधिकारी

होर्डिंग को लेकर मुख्य कर निर्धारण अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 2017 से अभी तक होर्डिंग का कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है। नगर निगम का नया नियम आ चुका है। निश्चित रूप से जिस तरह की होर्डिंग लगी है, यह किसी शरारती तत्व का काम है। विज्ञापन एजेंसियां इस तरह की होर्डिंग नहीं लगाती हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix पर नए अंदाज में दिखेंगी Michelle Obama , Cooking Show में बनायेंगी खाना

Related Articles

Back to top button