Bigg Boss 14 के घर में किस-किस को मिलेगी दोबारा एंट्री, आएगा तगड़ा ट्विस्ट?

इस बार कुछ कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया गया और फिर वह कुछ नियमों को अंतरगत उन्हें गेम में वापस लाया गया। अब फिर से गेम में जैस्मिन भसीन को दोबारा एंट्री मिलने की बात कि जा रही है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  के घर में हमेशा कुछ दिलचस्प बातें होती रहती हैं। जिसके कारण लोग इसे देखना पसंद करते है। इस बार कुछ कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया गया और फिर वह कुछ नियम को अंतरगत उन्हे गेम में वापस लाया गया। अब फिर से गेम में जैस्मिन भसीन को दोबारा एंट्री मिलने की बात कि जा रही है। इस बात से बिग बॉस के फैन्स पहले से ही खफा हैं। इसके अलावा मनु पंजाबी और राखी सावंत के पति रितेश का नाम भी सामने आ रहा है।

अभी कुछ ही दिन पहले जैस्लिन को बिग बॉस के घर से बेघर किया गया था। तभी जैस्मिन के फैन्स सोशल मीडिया पर शेयर करते हा की जैस्मिन भससीन को वापस लाया जाए। जैस्मिन  के बेघर होने के बाद एक इंटरव्यू में कहा अगर वो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  के घर में दोबारा एंट्री करती है तो केवल अपने फैन्स के लिए करेंगी। अब वह बिग बॉस के घर दोबारा एंट्री के लिए तैयार हैं।

जैस्मिन भसीन को 30 जनवरी से क्वॉरंटीन किया जाऐगा फिर उनको अगले हफ्ते तक एंट्री मिल जायेगी। उनकी यह एंट्री फैमिली वीक के दौरान होगी। लोगों को जैस्मिन और अली की जोड़ी बहुत पसंद आई है और वो डिमांड कर रहे हैं कि जैस्मिन को दोबारा शो में लाया जाए। पहले अली गोनी शो में जैस्मिन का सपॉर्ट सिस्टम बनकर पहुंचे थे और इस बार यह रोल जैस्मिन निभाएंगी।’

यह भी पढ़े: BIGG BOSS 14: फिर से होगा दो लवबर्ड्स का मिलन, अली को मिल जाएगी जैस्मिन!

 

Related Articles