फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिन्दी रीमेक में अब कौनसा एक्टर होगा ऋषि कपूर की जगह

बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर अपने करोड़ों चाहने वालों को निराश करके चले गए। ऋषि कपूर के जाने पर फिल्म इंडस्ट्री में एक सन्नाटा छा गया है। ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री का काफी गहरी क्षति हुई है। दिग्गज फिल्म स्टार आखिरी बार फिल्म द बॉडी में दिखाई दिए थे। ये फिल्म बीते साल ही रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म खास चली नहीं लेकिन महान एक्टर ऋषि कपूर ने कैंसर जैसी बीमारी के बीच भी इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

इतना ही नहीं, न्यूयॉर्क से इलाज कराकर देश लौटने के बाद भी ऋषि कपूर फिल्मी सफर जारी रखा और फिल्में साइन की। खबरों के मुताबिक, हाल ही में फिल्म के को-प्रोड्यूसर्स दीपिका पादुकोण और सुनीर खेत्रपाल को रिकास्टिंग पर सोचने के लिए फोन आया था।

ऋषि कपूर ने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म द इंटर्न में दिखने वाले थे। इस फिल्म का ऐलान भी हो चुका था। ऋषि कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न की हिंदी रीमेक थी। जिसे इसी नाम के साथ बनाया जा रहा था। हॉलीवुड की इस फिल्म में एक्टर रॉबर्ड डी नैरो और एना हैथवे ने लीड रोल निभाए थे। इस फिल्म का ऐलान करते हुए अदाकार दीपिका पादुकोण ने ट्वीट किया था कि वो इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचक महसूस कर रही है।

दीपिका पादुकोण के फिल्मों की बात करें तो रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्म को 10 अप्रैल को ही रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म के रिलीज को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

Related Articles