यूपी में जिसको बनानी हो सरकार वो शिवपाल सिंह यादव को करें शामिल, किया बड़ा दावा

इटावा: उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले और इसी को लेकर सभी दल कमर कसने लगी है। वहीं इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा है कि वो जिस दल में होंगे 2022 में उसी दल की उत्तर प्रदेश में सरकार बनेगी।

दरअसल शिवपाल सिंह यादव आज शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र जसंवतनगर और ताखा मे ऑक्सीजन प्लांट का शिलान्यास करने पहुंचे थे। शिलान्यास के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि वो आने वाले चुनाव में जिस दल में होंगे उसी दल की 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा में सरकार बनेगी। आज उत्तर प्रदेश की ऐसी ही स्थिति है, हमारा संगठन बहुत मजबूत है।

ये की बड़ी घोषणा

उन्होंने घोषणा करते हुए कहा है कि हमारी पार्टी से इटावा सदर से पूर्व सांसद रघुराज सिंह साहब और भरथना से पूर्व मंत्री गया प्रसाद वर्मा के बेटे सुशांत वर्मा को टिकट देंगे। सरकार बनने के बाद हम उत्तर प्रदेश की जो हालत है उसमें बदलाव जरूर करेंगें उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं, लेकिन नौकरशाही में व्यापक भ्रष्टाचार चरम पर है जिससे जनता परेशान होकर चुप्पी साधे हुए है।

2022 में मिलेगा जवाब

लेकिन इसका जबाब चुनाव में मिलेगा। इस सरकार में जिस किसी को नौकरी नहीं मिली है उन्हें हम 2022 में सरकार बनने के बाद प्रत्येक घर से एक बेटा और बेटी को नौकरी दिलवाएंगे। इसके अलावा बिजली बिल माफ कर के प्रति परिवार को 250 यूनिट मुफ्त बिजली दिलाई जाएगी।

Related Articles