Amarinder Singh ने इस्तीफ़ा देने के बाद किसे कहा सीएम बनने को?

पंजाब की राजनीती के गलियारों में जो हल-चल देखने को मिली, वो शायद ही भारत में कभी ऐसी राजनीती देखने को मिली हो

पंजाब: पंजाब की राजनीती के गलियारों में जो हल-चल देखने को मिली, वो शायद ही भारत में कभी ऐसी राजनीती देखने को मिली हो। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे ही दिया है, इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह मीडिया से रुबारु होने के दौरान बहुत दुखी मन से अपना बयान दिया। अब देखना यह होगा का की पंजाब की गद्दी पर किस की ताजपोशी होने बाकी है।

 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा देने के बाद क्या कहा?

अमरिंदर सिंह ने कहा- मैंने आज सुबह ही फैसला ले लिया था और सोनिया गांधी से कह दिया था कि इस्तीफा दे रहा हूं। यह तीसरी बार है जब दो महीनों के भीतर विधायक दल की बैठक हो रही है। मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं और मेरे लिए भविष्य के विकल्प खुले हैं। पंजाब में अगले सीएम के सवाल पर कैप्टन ने कहा कि जिनपर उन्हें भरोसा है बना लें। हालांकि न तो उन्होंने अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर कुछ कहा और न ही पार्टी छोड़ने को लेकर ही कुछ कहा है। उन्होंने मीडिया से केवल इतना कहा कि “मैं अपने सहयोगियों से बात करने के बाद ही अपने भविष्य पर कुछ कह सकूंगा।”

 

यह भी पढ़ें:BJP को लगा तगड़ा झटका, ममता बनर्जी की TMC में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

 

Related Articles