हाथरस गैंगरेप पर अभी तक क्यों नहीं आया अमिताभ और शाहरुख़ खान का रिएक्शन

मुंबई: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई इस भयानक घटना पर लोगों के अन्दर ज़बरदस्त आक्रोश भरा हुआ है। इसे लेकर तमाम बॉलीवुड एक्टर्स ने इसके लिए सोशल मीडिया के ज़रिये न्याय की मांग भी की है। फिर चाहे वो फरहान अख्तर हो, स्वरा भास्कर, आलिया भट्ट, रितेश देशमुख से लेकर अनुष्का शर्मा सभी ने अपनी तरफ से इंसाफ की मांग की है। लेकिन इसी बीच सवाल ये उठता है की फिल्म जगत के वो कलाकार किधर है। जिन्हें इस घटना पर न्याय के लिए अपनी आवाज़ उठानी चाहिए थी। जी हाँ, हम यहाँ पे बात कर रहे है अमिताभ बच्चन , शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के बारे में।

अमिताभ बच्चन शाहरुख़ खान सलमान खान और आमिर खान
अमिताभ बच्चन शाहरुख़ खान सलमान खान और आमिर खान

जहां एक तरफ कुछ बॉलीवुड एक्टर्स लगातार एक के बाद एक इस घटना को लेकर न्याय की मांग कर रहे है। वहीँ दूसरी तरफ बॉलीवुड इन के दिग्गज अभिनताओं का इस मामले में अभी तक कोई भी रिएक्शन नहीं आया हैं। इन्होने इस घटना पर अभी तक ऐसे ही चुप्पी क्यों साधी हुई है। लोगों ने इस बात पर रिएक्शन देते हुए इन एक्टर्स की निंदा की है। एक्टर फरहान अख्तर ने कहा- “हाथरस हमेशा के लिए इस देश की शान पर एक दाग रहेगा। इस तरह के जुर्म को अंजाम देने वाले लोगों का बचाव करने वालों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। इंसानियत मर चुकी हैं। ”

इसके अलावा एक्ट्रेस सवारा भास्कर ने कहा- “योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री होते हुए उत्तर प्रदेश में नियमों को तोड़ा जा रहा है। उनकी नीतियों ने जातिगत संघर्ष, फर्जी मुठभेढ़ और उत्तर प्रदेश में रेप को बढ़ावा दिया है।”

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय पहुंची मालदीव, अलग अंदाज़ में शेयर की कई तसवीरें

Related Articles