भाई-बहन ने प्यार में क्यों की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

सूरत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है,जहाँ भाई बहन को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने एक ही हुक से लटककर आत्महत्या कर ली।

सूरत. गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है,जहाँ भाई बहन को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने एक ही हुक से लटककर आत्महत्या कर ली। यह दोनों फुफेरे भाई और बहन थे जिन्हे आपस में प्यार हो गया और इन दोनों की शादी के लिए इनके घर वाले तैयार भी थे लेकिन फिर भी इन दोनों ने आत्महत्या कर ली।

घरवालों ने इन दोनों की आत्महत्या पर बयान दिया है कि यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और हम लोग इन दोनों की शादी को लेकर भी तैयार थे लेकिन इन दोनों ने अपना धीरज खो दिया और एक ही हुक से लटककर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद इन दोनों का परिवार शोक में डूबा हुआ है। इन दोनों ने सचिन जीआईडीसी स्थित शिवांजलि सोसाइटी में दुपट्टे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम संतराम है जो सचिन जीआईडीसी स्थित एक कंपनी में मशीन ऑपरेटर का काम करता था और अपने भाइयो के साथ उसी कॉलोनी में रहता था।

पुलिस ने शुरू की कार्यवाही 

उसके भाई ने बताया कि जब वह घर आया तो देखा कि मृतक संतराम पूनम के साथ फांसी पर लटका हुआ था। मृतक पूनम उर्फ लक्ष्मी की उम्र 17 साल थी, पूनम के पिता गंगा चरण ने कहा कि हम शिवांजलि सोसाइटी स्थित अक्षय पटेल की चॉल में रहते हैं। और जब मुझे इन दोनों के बारे में पता चला तो मैंने पूनम से कहा था कि घर जाकर तुम्हारी बहन से तुम्हारी शादी की बात करूँगा लेकिन उसने इंतज़ार किये बगैर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच कर जाँच हुरु कर दी है और कागज़ी कार्यवाही करते हुए दोनों के मोबाइल फोन सीज कर लिये है।

यह भी पढ़े: UP Board Exam Date Sheet: जानिए किस दिन से शुरू होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं

Related Articles

Back to top button